मां को डिनर पर बुलाया और फरहान अख्तर ने कह दी दिल की बात, मां ने भी मान लिया शिबानी को बहू!


Honey Irani on Farhaan Akhtar Shibani Dandekar Marriage: इन दिनों फरहान अख्तर(Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) का नाम खूब चर्चा में है. कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी करने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो प्यार के इसी महीने में दोनों शादी के बंधन में बंधेगें. वहीं हाल ही में फरहान अख्तर की मां हनी ईरानी (Honey Irani) ने ई टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में दोनों के रिश्ते को लेकर बात की और बताया कि कैसे फरहान और शिबानी ने उन्हें बुलाकर उनके अपने दिल की बात कही थी. 

डिनर पर बुलाकर दिया सरप्राइज़
हनी ईरानी (Honey Irani) ने बताया कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर (Farhan Akhtar and Shibani dandekar) दोनों ने ही हाल में उन्हें डिनर के लिए बुलाया था और उन्हें वहां पहुंचकर सरप्राइज़ मिला. डिनर पर ही फरहान और शिबानी दोनों ने अपने दिल की बात हनी ईरानी को बताई. फरहान ने मां को कहा कि वो शिबानी से प्यार करते हैं और उसे शादी करना चाहते हैं. दोनों ही इस रिश्ते को लेकर काफी सीरियस है. ये सुनकर हनी ईरानी को अच्छा लगा कि दोनों अपने रिश्ते को नाम देना चाहते हैं और उन्होंने भी शादी के लिए अपनी रजामंदी दे दी. 

21 फरवरी को होगी शादी
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर  21 फरवरी शादी (Farhan Akhtar and Shibani Dandekar Wedding) के बंधन में बंध सकते हैं. हालांकि पहले खबर थी कि दोनों की शादी मार्च में होगी लेकिन अभ 21 फरवरी को लेकर चर्चा है. खबर है कि ये शादी मुंबई के फाइव स्टार होटल में होने जा रही है जिसमें परिवार और बेहद करीबी लोग ही मौजूद रहेंगे. अगर इनके रिश्ते की बात करें तो दोनों लगभग 3 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. पहली पत्नी अधूना को तलाक देने के बाद फरहान शिबानी के नजदीक आए जो एक शो में कंटेस्टेंट थीं और उसी शो को होस्ट कर रहे थे फरहान. इस शो के दौरान ही दोनों में नजदीकियां बढ़ीं और आज बात शादी तक पहुंच चुकी है. 

ये भी पढ़ेंः Hema Malini Untold Story: हेमा मालिनी आज हैं करोड़ों की संपत्ति की मालकिन, कभी साड़ियों को लेकर बना करता था मजाक

image Source

Enable Notifications OK No thanks