डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान कर रहे हैं फरहान अख्तर-शिबानी! अप्रैल में रीति-रिवाजों के साथ होगी शादी


Farhan Akhtar and Shibani Dandekar Wedding Date and Venue: बॉलीवुड एक्टर, राइटर और डायरेक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ग्रर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) से जल्द ही शादी करने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो फरहान-शिबानी (Farhan Akhtar and Shibani Dandekar Marriage) फरवरी में पहले कोर्ट मैरिज करेंगे और फिर ग्रैंड सेलिब्रेशन के साथ अप्रैल में रीति-रिवाजों के साथ शादी करेंगे. फरहान और शिबानी (Farhan Shibani Wedding Venue) की शादी को लेकर अब खबरें आ रही हैं कि दोनों ने ग्रेंड सेलिब्रेशन के लिए खूबसूरत डेस्टिनेशन चुनी हैं. फरहान-शिबानी देश डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान कर रहे हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी (Shibani Dandekar) ने शादी के सेलिब्रेशन के लिए तीन जगहों को चुना है. जिसमें मुंबई, लोनावला और मॉरिशियस शामिल हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक फैमिली और करीबी फ्रेंड्स के साथ जावेद अख्तर (Javed Akhtar) और शबाना आजमी (Shabana Azami) के खंडाला वाले फॉर्महाउस पर शादी के सेलिब्रेशन्स किए जा सकते हैं. 


बता दें हाल ही में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar Marriage) के पिता जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने शादी की खबरों पर मुहर लगाई थी. एक्टर के पिता ने कहा ता, ‘हां शादी हो रही है. शादी की जो तैयारियां हैं उन्हें वेडिंग प्लानर्स देख रहे हैं. कोरोना की स्थिति को देखते हुए इसे बड़े स्केल पर नहीं किया जा सकता है इसलिए हम कुछ ही लोगों को बुला रहे हैं.’ फरहान और शिबानी (Farhan Akhtar and Shibani Dandekar) लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, दोनों काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. अक्सर फरहान और शिबानी अपने वैकेशन्स और पार्टीज की फोटोज सोशल मीडिया पर भी शेयर करते हैं. 

Mouni Roy Honeymoon Photos: शादी के बाद बदला मौनी रॉय का ग्लैमरस अंदाज, कश्मीर की सर्दी में क्रिस क्रॉस बिकिनी पहन लगाई आग

Baahubali से लेकर Sultan तक… ये हैं शूटिंग के दौरान ली गईं फिल्मी सितारों की मजेदार तस्वीरें



image Source

Enable Notifications OK No thanks