500 रुपये से कम में मिल रहा है 5000mAh बैटरी वाला Tecno Spark 8T, सस्ता फोन खरीदने का यही है सही मौका


नई दिल्ली। ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर Fab Phone Fest का आयोजन किया गया है। यह फेस्ट 28 फरवरी तक चलेगी। इस दौरान कई ऑफर्स और डील्स दी जा रही हैं। अगर आप अपने लिए एक नया फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह अच्छा मौका है। सेल में 5000 एमएएच बैटरी वाला Tecno Spark 8T बेहद कम कीमत में खरीदा जा सकता है। अगर आप चाहें तो इसे हर महीने 438 रुपये देकर भी खरीद सकते हैं। वहीं, इसके साथ एक्सचेंज ऑफर भी दिए जा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं Tecno Spark 8T पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में।

Tecno Spark 8T की कीमत और ऑफर्स: इस फोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये है। इसे 3,799 रुपये के डिस्काउंट के साथ 9,299 रुपये में खरीदा जा सकेगा। अगर आप इस फोन को EMI पर खरीदना चाहते हैं तो आपको हर महीने 438 रुपये देने होंगे। अगर आपके पास कोई पुराना फोन है जिसे आप एक्सचेंज करना चाहते हैं तो आपको 8,800 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिल सकता है। अगर आप पूरी एक्सचेंज वैल्यू लेने में कामयाब हो जाते हैं तो आपको यह फोन मात्र 499 रुपये में मिल सकता है। इसके अलावा कुछ बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं जिसके तहत HDFC कार्ड के जरिए 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा।

Tecno Spark 8T के फीचर्स: इसमें 6.6 इंच का एफएचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जिसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 91.3 फीसद है। यह फोन Helio G35 Gaming प्रोसेसर से लैस है। इसमें 4 जीबी की रैम और 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है। Tecno Spark 8T में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें f/1.6 लेंस के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और क्वाड LED फ्लैश के साथ AI लेंस दिया गया है। सेल्फी के लिए Tecno ने ड्यूल फ्लैश सपोर्ट के साथ 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया है। फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह ऑप्टिमाइज्ड पावर सेविंग मोड्स के साथ आता है। कनेक्टिविटी विकल्पों में 4जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी, एफएम रेडियो और यूएसबी ओटीजी जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Tecno Spark 8T

Source link

Enable Notifications OK No thanks