395 दिनों तक डेली 2GB डेटा और अनलिमिटिड कॉलिंग देगा BSNL का यह नया प्लान, जानें कीमत


भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने बुधवार को 797 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किया, जिसमें 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। बीएसएनएल के इस नए प्रीपेड रिचार्ज पैक में अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 2GB डेली हाई-स्पीड डेटा और रोज़ाना 100 फ्री SMS जैसे बेनिफिट्स शामिल हैं। एक इंट्रोडक्टरी ऑफर के रूप में, 797 BSNL प्रीपेड रिचार्ज प्लान एक्स्ट्रा 30 दिनों की वैधता भी देता है, जिससे कुल वैलिडिटी 395 दिन हो जाती है। बीएसएनएल का नया प्लान पूरे भारत में उपलब्ध है।

797 रुपये का BSNL प्रीपेड रिचार्ज प्लान में 60 दिनों के लिए अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल का फायदा देता है। इसके अलावा आपको 60 दिनों के लिए 2GB हाई-स्पीड डेली डेटा और रोज़ाना 100 फ्री एसएमएस का लाभ भी मिलेगा। इसका मतलब है कि भले ही प्लान की वैधता 365 दिनों की है, लेकिन आपको इसमें मिलने वाले फायदे केवल शुरुआती 60 दिनों के लिए ही मिलेंगे। डेली हाई-स्पीड डेटा कोटा खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 80 kbps हो जाती है।
 

BSNL कर्नाटक डिवीजन ने एक ट्वीट के जरिए घोषणा करते हुए बताया कि एक्स्ट्रा 30 दिनों की वैलिडिटी 12 जून तक वैध है।

बीएसएनएल ने अलग से Gadgets 360 से पुष्टि की है कि 797 रुपये का यह प्रीपेड रिचार्ज प्लान उन सभी सर्किलों में उपलब्ध है, जहां कंपनी सर्विस देती है।

यूज़र्स BSNL ऑनलाइन पोर्टल का इस्तेमाल करके नए प्लान के साथ रिचार्ज कर सकते हैं। यह बीएसएनएल सेल्फकेयर ऐप के जरिए चार प्रतिशत की छूट के साथ भी उपलब्ध है। इसके अलावा, रिचार्ज प्लान Google Pay और Paytm सहित अन्य थर्ड-पार्टी सोर्स के जरिए भी उपलब्ध है।

797 रुपये के प्रीपेड प्लान को लॉन्च कर बीएसएनएल अपने ग्राहकों को 395 दिनों तक नेटवर्क पर सक्रिय रहने का विकल्प दे रहा है। यह अनिवार्य रूप से उन लोगों के लिए उपयोगी है, जिनके पास BSNL सिम एक सेकेंडरी नेटवर्क के रूप में है।

पिछले महीने, बीएसएनएल 197 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान लाया था, जिसमें 100 दिनों की वैधता मिलती है, लेकिन रिचार्ज के पहले 18 दिनों के लिए 2GB डेली हाई-स्पीड डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का फायदा उठाया जा सकता है।



Source link

Enable Notifications OK No thanks