फार्महाउस छोड़ खूबसूरत वादियों में पहुंचे Dharmendra, बेटे Sunny Deol के साथ शेयर की ये फोटो


बॉलिवुड के वेटेरन ऐक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) अपने फैंस को ट्रीट देते रहते हैं। उन्होंने हाल ही में बेटे सनी देओल (Sunny Deol) के साथ एक फोटो शेयर की है। दोनों पहाड़ों में वेकेशन (Dharmendra vacation with son) मनाते दिखाई दे रहे हैं। उनके पीछे खूबसूरत वादी दिखाई दे रही है, जो बर्फ से ढकी हुई है।

फोटो शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा है, ‘सनी के साथ बहुत खुश हूं। एक-दूसरे के साथ (होने) का दुर्लभ मौका।’ उन्होंने हाथ जोड़ने वाला और बुरी नजर वाला इमोजी भी बनाया है। धर्मेंद्र जहां ब्लैक कलर की पैंट और ब्राउन कलर की जैकेट में हैं। साथ में ब्लैक कलर की कैप भी पहनी है। वहीं, सनी नॉर्मल ग्रे शर्ट और ब्लैक पैंट में कूल दिख रहे हैं।

फैंस इस फोटो पर खूब प्यार बरसा रहा हैं। हालांकि, ये जानकारी सामने नहीं आई है कि ये तस्वीर हालिया ट्रिप की है या फिर तब की है, जब नवंबर महीने में वो सनी के साथ थे। सनी ने वेकेशन का एक खूबसूरत वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जहां दोनों टेंट में बैठे नजर आ रहे थे।


इस वीडियो में धर्मेंद्र अपने बेटे सनी देओल के साथ कैमरा देखकर स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं। वो कह रहे हैं, ‘मुझे लगता है कि हम 9 हजार की ऊंचाई पर इंजॉय कर रहे हैं। ऐसे ही जीना चाहिए। मैं आप सभी से प्यार करता हूं। ये सब उनका (भगवान) आशीर्वाद और आपकी शुभकामनाएं हैं।’ वहीं, सनी ने वीडियो कैप्शन में लिखा है, ‘बस हम दोनों। आसमान में महल का निर्माण। सिर्फ हम दो। #fatherson’


पर्सनल लाइफ की बात करें तो धर्मेंद्र के 6 बच्चे हैं। उनकी पहली शादी प्रकाश कौर से हुई थी। इनके चार बच्चे हैं- सनी, बॉबी, अजीता और विजेता। वहीं, उन्होंने दूसरी शादी हेमा मालिनी से की, जिनसे दो बेटियां ईशा और आहना हैं।

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र को करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में देखा जाएगा। इसमें जया बच्चन, शबाना आजमी, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट जैसे स्टार्स भी हैं। वहीं, सनी इन दिनों अमीषा पटेल के साथ ‘गदर 2’ पर काम कर रहे हैं।

Dharmendra



image Source

Enable Notifications OK No thanks