बॉबी देओल को Aashram में देखने के बाद टूट गया था धर्मेंद्र का दिल, मां ने तो ये तक कह दिया था


बॉलिवुड में कई तरह के किरदार निभा चुके ऐक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) ने कुछ समय से अलग तरह के रोल्स प्ले करना शुरू कर दिया है। लेकिन उनके हालिया इंटरव्यू में बॉबी ने खुलासा किया कि उनके विलेन के कैरेक्टर ने उनकी मां प्रकाश कौर (Prakash Kaur) और पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) को काफी चिंतित कर दिया था।

धर्मेंद्र को अपनी मां के साथ भी ऐसा ही अनुभव हुआ था, जो उनकी एक फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाने के लिए उन पर भड़क गई थीं। बॉबी ने ‘बॉलीवुड हंगामा’ को बताया कि उन्हें याद नहीं है कि यह कौन सी फिल्म थी, लेकिन उनकी दादी ने ट्रायल स्क्रीनिंग के दौरान फिल्म से बाहर निकलने के बाद धर्मेंद्र को डांटा था।

आश्रम

ऐक्टर ने कहा, “पापा मुझे मिले आश्रम के बाद। मैंने बोला ‘पापा आपने देखा?’ वो बोलते हैं- ‘बेटा, मैं तुझे ऐसे नहीं देख सकता। मैं समझता हूं कि तू अभिनेता है, मैं भी चाहता था कि अलग चरित्र करूं।” तब धर्मेंद्र ने बॉबी को बताया कि कैसे उनकी मां विलेन की भूमिका निभाने के लिए उनसे नाराज थीं। उन्होंने कहा- “आधे में आ गयी और घर आई तो मुझे डांटा कि तूने ऐसा रोल कैसे प्ले किया।” ऐक्टर ने कहा कि कोई भी मां अपने बच्चे को विलेन के रूप में नहीं देख सकती है और उनकी अपनी मां प्रकाश कौर को यह मंजूर नहीं था।

बॉबी देओल और धर्मेंद्र

image Source

Enable Notifications OK No thanks