भाबी जी घर पर हैं: नाराज़ होकर ‘तिवारी जी’ बनाने लगे खाना तो इस अंदाज़ में अंगूरी लगीं मनाने


‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) कॉमेडी शो पिछले काफी समय से लोगों का मनोरंजन करते आ रहा है. शो के सभी किरदार दर्शकों के दिलों पर अपनी अलग-अलग छाप बना लिए हैं. भले ही समय के साथ कई फेमस किरदार शो को अलविदा कह चुके हैं, लेकिन ये नए चेहरे भी लोगों के दिलों में जगह बना चुके हैं. भाबी जी घर पर हैं में अंगूरी भाबी और तिवारी जी की रोमांटिक कैमिस्ट्री लोगों को हमेशा पसंद आई है. 

इस बीच अंगूरी भाबी और तिवारी जी का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को खुद शुभांगी अत्रे ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. यह एक ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो है, जिसमें रोहिताश्व गौड यानि तिवारी जी खाना बनाते हुए नजर आ रहे हैं. तभी पीछे से शुभांगी अत्रे अंगूरी के लुक में सामने आती हैं और गाना शुरू कर देती हैं.


इसके बाद बैकग्राउंड में गाना बजना शुरू हो जाता है- अच्छा जी मैं हारी चली मान जाओ न…इस पर तिवारी जी का नाराजगी वाला एक्सप्रेशन देखने लायक होता है. वीडियो में तिवारी जी और अंगूरी की रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने लायक है. रोहिताश्व गौड़ और शुभांगी अत्रे का यह वीडियो ऑफ स्क्रीन मस्ती के दौरान का है. इस वीडियो को शेयऱ करते हुए शुभांगी ने लिखा भी है- ओल्ड इज गोल्ड…ऑफ स्क्रीन मस्ती…

रश्मिका मंदाना से लेकर काजल अग्रवाल तक… बिना मेकअप के भी खूबसूरत लगती हैं ये साउथ एक्ट्रेसेस

राजनीति के दांव-पेंच से भरपूर हैं ओटीटी पर उपलब्ध ये वेब सीरीज, तुरंत देख डालिए !



image Source

Enable Notifications OK No thanks