Dharmendra ने शेयर किया पुराना वीडियो, बोले- नहीं चाहता था कि Saira Banu फिल्म ‘साजिश’ के लिए हां बोलें


बॉलिवुड के गुजरे जमाने के सुपरस्टार और दिग्गज ऐक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) भले ही अब फिल्मों में बहुत ज्यादा ऐक्टिव नहीं हों लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं। धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ खुद से जुड़ी दिलचस्प बातें और पुराने किस्से शेयर करते रहते हैं। धर्मेंद्र के इन फोटो और वीडियो को फैन्स काफी पसंद भी करते हैं। एक हालिया पोस्ट में धर्मेंद्र ने अपने और सायरा बानो (Saira Banu) से जुड़ा ऐसा ही एक दिलचस्प किस्सा सुनाया है।
Video: धर्मेंद्र और तनुजा ने साथ बैठकर की प्लानिंग, कहा- कुछ लोग हमसे जलते हैं, वे नरक में जाएं

शेयर किया सायरा बानो संग गाने का वीडियो
धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी फिल्म ‘साजिश’ (Saazish) का एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘दोस्तो, मैं कभी भी इस फिल्म में काम नहीं करना चाहता था। इसलिए मैं ने प्रड्यूसर से सायरा को साइन करने को कहा जिन्हें उन दिनों साइन करना बहुत कठिन था। लेकिन सायरा खुशी के साथ यह फिल्म करने को तैयार हो गईं मुझसे कहा- धरम, मैंने केवल तुम्हारे लिए यह की थी। तो हम कुछ ना कह सके। हमने यह गाना हॉन्ग कॉन्ग में शूट किया था।’ देखें, धर्मेंद्र का ट्वीट:

धर्मेंद्र को बेहद खास मानती हैं सायरा
बता दें कि कालिदास जे के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘साजिश’ में धर्मेंद्र ने एक कार रेसर का किरदार निभाया था। हालांकि बाद में फिल्म में पता चलता है कि वह एक जासूस होते हैं। सायरा बानो ने फिल्म में एक ब्यूटी पेजेंट विनर की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में धर्मेंद्र और सायरा की जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया था। बता दें कि धर्मेंद्र और सायरा बानो एक-दूसरे के काफी नजदीक हैं। सायरा के पति दिलीप कुमार खुद धर्मेंद्र को अपना बेहद खास मानते थे। दिलीप कुमार के कारण सायरा भी धर्मेंद्र को अपना बेहद खास मानती हैं।
Bobby Deol ने बताया लोगों ने कैसे उनकी Family का फायदा उठाया, बोले- हमारा नाम खराब किया और आगे बढ़ गए
इन फिल्मों में नजर आएंगे धर्मेंद्र
वर्क फ्रंट की बात करें तो धर्मेंद्र अभी करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में काम कर रहे हैं जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, शबाना आजमी और जया बच्चन मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फिल्म के अलावा धर्मेंद्र जल्द ही अपनी होम प्रॉडक्शन फिल्म ‘अपने 2’ में भी काम करते नजर आएंगे जिसमें सनी, बॉबी और करण देओल मुख्य भूमिका में होंगे।

image Source

Enable Notifications OK No thanks