डेली 2.5GB हाई-स्पीड डाटा देगा Airtel का ये प्लान, जानें कीमत और बेनेफिट्स


कोरोना वायरस महामारी के दौरान बाहरी दुनिया से जुड़े रहने के लिए इंटरनेट हमारी जिंदगी में बहुत अहम भूमिका अदा कर रहा है। ऑफिस की मीटिंग हो या फिर घर की शॉपिंग… सब कुछ ऑनलाइन हो रहा है। ऐसे में लोगों के बीच डाटा की जरूरत भी पहले से अधिक बढ़ गई है। जो लोग पहले 1.5 जीबी डेली डाटा से संतुष्ट हो जाया करते थे, उनके लिए अब डेली 2 जीबी डाटा भी पर्याप्त नहीं होता। यूज़र्स के बीच डाटा की बढ़ती मांग को देखते हुए अब टेलीकॉम कंपनियां भी डेली 2 जीबी डाटा से अधिक वाले रीचार्ज प्लान लेकर आने लगी हैं।

आज हम आपको Airtel कंपनी के ऐसे एक रीचार्ज प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं। इस प्लान में ग्राहकों के डेली 2 जीबी नहीं बल्कि 2.5 जीबी डाटा मुहैया कराया जाता है। Airtel के इस रीचार्ज प्लान की कीमत 449 रुपये है। 500 रुपये से कम की कीमत वाला यह एयरटेल रीचार्ज प्लान ग्राहकों की ज्यादा स ज्यादा डाटा की जरूरत को पूरा करता है। यह प्लान डेली 2.5 जीबी डाटा का एक्सेस यूज़र्स को प्रदान करता है।

बता दें, इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन तक की ही है। डाटा के अलावा, यह प्लान ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज़ाना 100 मुफ्त एसएमएस की सुविधा प्रदान करता है। डाटा, कॉलिंग और एसएमएस के अतिरिक्त भी एयरटेल के इस प्लान में Apollo 24|7 Circle, Free Hellotunes, Wynk Music Free, Free online courses, ₹100 cashback on FASTag जैसे बेनेफिट भी मिलते हैं।

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks