डेली 1GB डाटा वाले Airtel के इस प्लान से होगी महीने भर की टेंशन दूर


एयरटेल (Airtel) अपने ग्राहकों को अपने नेटवर्क से जोड़े रखने के लिए अलग-अलग कीमतों में बेहतरीन फायदों के साथ शानदार प्लान की पेशकश करती हैं। अगर आप 300 रुपये के बजट में कोई प्लान तलाश कर रहे हैं तो हम आपके लिए महीने भर की वैधता के साथ एयरटेल के 265 रुपये में आने वाले प्रीपेड प्लान के बारे में बता रहे हैं। यहां हम आपको एयरटेल के 265 रुपये वाले प्लान की तुलना Jio और Vodafone Idea से करके बता रहे हैं।

Airtel का 265 रुपये वाला प्लान: Airtel के 265 रुपये वाले प्लान में डेली 1GB डाटा दिया जाता है। वैधता की बात करें तो इसमें 28 दिनों की वैधता दी जाती है। वॉयस कॉलिंग की बात करें तो इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है। SMS की बात करें तो इसमें रोजाना 100 एसएमएस मिलते हैं। वहीं FASTag का इस्तेमाल करने पर 100 रुपये का कैशबैक मिलता है। इसके अलावा फ्री Hellotunes और Wynk Music एक्सेस मिलता है।

Jio का 259 रुपये वाला प्लान: Jio के 259 रुपये वाले प्लान में डेली 1.5GB डाटा दिया जाता है। डाटा की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड 64 Kbps तक कम हो जाती है। वैधता की बात करें तो इसमें एक महीने की वैधता दी जाती है। वॉयस कॉलिंग की बात करें तो इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है। SMS की बात करें तो इसमें रोजाना 100 एसएमएस मिलते हैं। अन्य फायदों की बात करें तो इस प्लान में Jio ऐप्स की वैधता मिलती है। वहीं साथ में 3 माह के लिए Disney+ Hotstar Mobile का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Vodafone Idea का 269 रुपये वाला प्लान: Vodafone Idea के 269 रुपये वाले प्लान में डेली 1GB डाटा दिया जाता है। वहीं लिमिट पूरी होने पर 64Kbps तक कम स्पीड हो जाता है। वैधता की बात करें तो इसमें 28 दिनों की वैधता दी जाती है। वॉयस कॉलिंग की बात करें तो इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है। SMS की बात करें तो इसमें रोजाना 100 एसएमएस मिलते हैं। अन्य फायदों की बात करें तो इसमें Vi Movies & TV Basic एक्सेस मिलता है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks