शानदार नए कलर ऑप्शन के साथ आई ये पॉपुलर SUV, यहां देखें पूरी डिटेल्स


नई दिल्ली. टाटा मोटर्स ने हाल ही में अपनी पॉपुलर एसयूवी हैरियर (Harrier SUV) को दो नए कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च कर दिया है. अब हैरियर पर रॉयल ब्लू और ट्रोपिकल मिस्ट कलर का भी ऑप्शन मिलेगा. हालांकि, यह दोनों कलर ऑप्शन 7-सीटर एसयूवी सफारी (Safari) में पहले से ही मौजूद हैं. इसके अलावा हैरियर डार्क और काजीरंगा एडिशन कलर वेरिएंट में भी बिक्री के लिए अवेलेबल है.

नया ट्रॉपिकल मिस्ट ऑप्शन में XZS और XZ+ वेरिएंट के लिए एक कॉन्ट्रास्ट ब्लैक रूफ मिलता है, जबकि रॉयल ब्लू केवल सिंगल टोन XT+ ट्रिम के साथ उपलब्ध है. नए रंग को जोड़ने के साथ टाटा हैरियर अब ऑर्कस व्हाइट, कैलीप्सो रेड और डेटोना ग्रे कलर ऑप्शन समेत कई अन्य पेंट ऑप्शन में अवेलेबल है. हालांकि, कैमो ग्रीन कलर ऑप्शन फिलहाल उपलब्ध नहीं है.

ये भी पढ़ें- Hyundai ला रही इस 7 सीटर SUV का CNG मॉडल, Carens और Ertiga से होगी टक्कर

बेहद पावरफुल है हैरियर का इंजन
कलर ऑप्शन के अलावा SUV में किसी तरह का बदलाव नहीं किया गया है. हैरियर पहले की तरह 2.0 लीटर डीजल इंजन के साथ उपलब्ध है. यह इंजन 168bhp की मैक्सिमम पावर और 350Nm पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है. यह इंजन 6-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दोनों ऑप्शन में मौजूद है. टाटा मोटर्स ने हाल ही में अपनी कार और एसयूवी की कीमते बढ़ाने का ऐलान किया है. अब कंपनी के व्हीकल पहले से 1.1%. महंगे हो गए हैं.

कई इलेक्ट्रिक कार लॉन्च करेगी टाटा
टाटा मोटर्स 11 मई को भारतीय बाजार में लॉन्ग रेंज वाली Nexon EV लॉन्च करने जा रही है. टाटा मोटर्स ने हाल ही में यह भी घोषणा की कि वह 500 किलोमीटर (310 मील) की न्यूनतम रेंज और एडवांस टेक्नोलॉजी फीचर्स के साथ इलेक्ट्रिक कारों को लॉन्च करने की योजना बना रही है, जो भारत और उसके बाहर खरीदारों को टारगेट कर रही है. टाटा अगले 24 महीनों के भीतर Tata Curvv EV को लॉन्च करने के बाद 2025 में Avinya EV को लॉन्च करेगी.

Tags: Auto News, Autofocus, SUV, Tata Motors

image Source

Enable Notifications OK No thanks