जेनिफर कूलिज के इस खुलासे ने मचाई सनसनी, अमेरिकी एक्ट्रेस की पर्सनल बातें सुन फैंस हुए हैरान


‘अमेरिकन पाई’ (American Pie) साल 1999 में रिलीज हुई थी. फिल्म की सफलता के साथ-साथ इसमें काम करने वाले कलाकार भी फेमस हो गए थे. इस फिल्म ने अमेरिकी एक्ट्रेस जेनिफर कूलिज (Jennifer Coolidge) को इतना लोकप्रिय बना दिया था कि वे 200 लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाने में कामयाब रही थीं. एक्ट्रेस ने खुद एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है.

जेनिफर अब 60 साल की हैं. एक्ट्रेस ने वैराइटी मैगजीन से बातचीत के दौरान कहा, ‘अमेरिकन पाई अगर हिट नहीं होती तो मैं 200 लोगों के साथ हमबिस्तर नहीं हो पाती.’ एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि वे इस फिल्म से जितनी मशहूर नहीं हुईं, उससे ज्यादा उन्हें आत्मसंतोष मिला. एक्ट्रेस के इस खुलासे से उनके फैंस हैरान हो रहे हैं.

‘अमेरिकन पाई’ में जेनिफर कूलिज का रोल था काफी दिलचस्प
‘अमेरिकन पाई’ से जेनिफर कूलिज सुर्खियों में आ गई थीं. उन्होंने फिल्म में एक ऐसी महिला का रोल निभाया था, जो अपने बेटे के दोस्त पर फिदा थीं और किसी भी तरह उसके साथ रिश्ता कायम करना चाहती थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ‘अमेरिकन पाई’ ने तब दुनिया भर में 18 सौ करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी.

(फोटो साभार: Instagram@theofficialjencoolidge)

‘अमेरिकन पाई’ ने बदली जेनिफर कूलिज की जिंदगी
जेनिफर ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने करीब 10 सालों तक ऑडिशन में रिजेक्शन का सामना किया था, इससे उन्हें डर लगना बंद हो गया था, क्योंकि उनके पास खोने के लिए कुछ नहीं था. जब उन्हें ‘अमेरिकन पाई’ के लिए चुना गया तो उनकी जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई. उन्हें साल 2021 की सीरीज ‘द व्हाइट हाउस’ में देखा गया था.

जेनिफर कूलिज को अपनी दोस्ती पर है नाज
जेनिफर को इस बात की संतुष्टि है कि उन्होंने अपने जीवन में कई अच्छे दोस्त बनाए. उन्होंने महामारी के दौरान मिले तजुर्बों के बारे में भी बताया, जिनका उनके जीवन पर गहरा असर पड़ा है. वे कहती हैं, ‘वह काफी तकलीफदेह समय था. मुझे हर रोज बुरी खबरें मिलती थीं. मेरी मानसिक सेहत पर बुरा असर पड़ा था. मेरा वजन भी बढ़ गया था.’

Tags: Hollywood movies, Hollywood stars

image Source

Enable Notifications OK No thanks