Nirahua और Amrapali का ये गाना झूमने पर कर देगा मजबूर, आज भी है दर्शकों की पहली पसंद


Amrapali-Dinesh Lal Yadav Nirahua Song Craze: भोजपुरी के बड़े सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की किसी भी फिल्म का दर्शक खूब बेसब्री से इंतजार करते हैं और सोने पर सुहागा तब हो जाता है जब भोजपुरी की सबसे हॉट जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली (Amrapali Dubey) के एक साथ आने का ऐलान हो. फिर तो भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के बीच हलचल मचना लाजिमी है. इस जोड़ी के हर गाने हिट रहते हैं. ऐसा ही गाना है ‘आम्रपाली रे कच कच खाली’, जिसका क्रेज आज भी दिखाई देता है.

दरअसल, दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की सुपरहिट फिल्म ‘सिपाही’ (Sipahi) का सुपरहिट गाना ‘आम्रपाली रे कच-कच खाली’ (Amrapali Re Kach Kach Khali) को एक बार फिर से यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है. इस गाने ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. गाने में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली का रोमांस देखकर आपको पसीना आ जाएगा. आम्रपाली दुबे को जहां भोजपुरी के दर्शक खूबसूरत और ग्लैमरस अभिनेत्री के तौर पर जानते हैं, वहीं दिनेश लाल यादव ने गायकी और अभिनय से भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है.

इस सुपर रोमांटिक जोड़ी के गाने ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है. इस गाने में हर बार की तरह दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. यूं तो इस गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ ही कोहराम मचाना शुरू कर दिया था, लेकिन इसे वायरल होता देख कहना गलत नहीं होगा कि इस गाने का क्रेज आज भी बरकरार है.

यह भी पढ़ें-Shweta Tiwari ने दो टूटी शादियों पर कहा था, ‘लड़कियों को सिखाया जाता है कि दो थप्पड़ तो आम बात हैं’

जानकारी के लिए बता दें कि निरहुआ की फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ (Nirahua Hindustani) से ही आम्रपाली ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई थी. उसके बाद से यह जोड़ी हिट हो गई. इस जोड़ी (Nirahua Amrapali) ने लगातार कई फिल्मों में काम किया और उसमें से अधिकतर फिल्में बॉक्सऑफिस पर सफल साबित हुईं. निरहुआ भी इस बात को मानते हैं कि उनकी और आम्रपाली की जोड़ी भोजपुरी की सबसे टॉप जोड़ी है. 

यह भी पढ़ें-Pyaar Tune Kya Kia में Urmila Matondkar की परफॉर्मेंस देख Feroz Khan की आंखों में आ गए थे आंसू, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

image Source

Enable Notifications OK No thanks