Thor 4 Day 6 BO Collection: छठवें दिन धीमी हुई ‘थॉर 4’ की रफ्तार, जानिए कलेक्शन में आई कितनी गिरावट


अपनी रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही क्रिस हेम्सवर्थ की फिल्म ‘थॉर: लव एंड थंडर’ की रफ्तार पहले मंगलवार को कुछ कम हुई है। वर्किंग डे होने की वजह से छठवें दिन फिल्म की कमाई में गिरावट आई है। रिलीज के छठवें दिन फिल्म ने शुरुआती अनुमान के मुताबिक करीब 4.50 करोड़ का कलेक्शन किया, जो कि सोमवार के मुकाबले कम है। फिल्म का टोटल कलेक्शन 74.72 करोड़ रुपये हो गया है। 

मार्वल स्टूडियोज की नई फिल्म ‘थॉर: लव एंड थंडर’ रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस का मंडे टेस्ट सफलतापूर्वक पास करने में कामयाब रही। पांचवे दिन कलेक्शन में कमी तो आई, लेकिन फिल्म ने अपना कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर संभाले रखा। मगर छठवें दिन के कलेक्शन में सोमवार के मुताबिक और कमी आई है। बता दें कि फिल्म ‘थॉर: लव एंड थंडर’ मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (एमसीयू) में थॉर की चौथी फिल्म है और एमसीयू के एवेंजर्स का यह इकलौता किरदार है, जिसकी चार सोलो फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। पिछली तीन फिल्मों से इस चौथी थॉर ने कहीं बेहतर कलेक्शन किया है।

बीती 7 जुलाई (गुरुवार) को रिलीज हुई यह फिल्म गुरुवार को 18.6 करोड़ रुपये की ओपनिंग के साथ खुली। हालांकि शुक्रवार को फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आई थी और यह 11.55 करोड़ रुपये रहा। लेकिन फिर शनिवार को 36 प्रतिशत बढ़त के साथ शानदार वापसी हुई और शनिवार को फिल्म का कलेक्शन 16.70 करोड़ रुपये रहा। वहीं रविवार को 17.85 करोड़ रुपये की जबर्दस्त कमाई की। फिल्म ने पहले वीकएंड पर कुल 64.70 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया।

सोमवार को दफ्तर और बाजार खुलने के साथ ही फिल्म ‘थॉर: लव एंड थंडर’ के कलेक्शन में कमी आई थी, लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अहम मंडे टेस्ट पास कर लिया। फिल्म की कमाई सोमवार को करीब 5.42 करोड़ रही। मगर, मंगलवार को भी फिल्म के कलेक्शन में यह गिरावट जारी रही। शुरुआती अनुमान के मुताबिक फिल्म की कमाई मंगलवार को करीब 4.50 करोड़ रही है। फिल्म के इन आंकड़ों ने आने वाली दिनों में कमाई को लेकर चिंता जगा दी है। लेकिन, उम्मीद यह भी है कि शायद वीकेंड तक इस फिल्म के कलेक्शन में एक बार फिर उछाल देखा जाए। अगर ऐसा होता है तो यह फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल होने में कामयाब रहेगी। फिलहाल पहले मंगलवार यानी छठवें दिन की कमाई के साथ फिल्म ने अब तक 74.72 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।



Source link

Enable Notifications OK No thanks