Thor love and Thunder: थॉर के सामने खड़ी है यह बड़ी चुनौती, क्या क्रिश्चियन बेल की मौजूदगी से मिलेगा फायदा?


मार्वल की ‘थॉर: लव एंड थंडर’ पूरी दुनिया में भले ही 8 जुलाई को रिलीज होगी, लेकिन भारत के सिनेमाघरों में यह फिल्म सात जुलाई को ही दस्तक दे देगी। करोड़ों लोगों का फेवरेट कैरेक्टर थॉर इस फिल्म से तीन साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहा है। यही वजह है कि फैंस इस मूवी को देखने के लिए बेकरार हैं।

पहले वीकएंड में कितनी कमाई?

थॉर: लव एंड थंडर फिल्म रिलीज से पहले ही बंपर एडवांस बुकिंग कर चुकी है। ऐसे में फिल्म जगत से जुड़े विश्लेषकों का मानना है कि अमेरिका और कनाडा (घरेलू बाजार) के बॉक्स ऑफिस पर वीकएंड के दौरान यह फिल्म 1200 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार कर सकती है। वहीं, भारत में पहले दिन की कमाई 25 करोड़ रुपये तक आंकी जा रही है। विश्लेषकों का यह भी मानना है कि दुनिया भर में मार्वल के फैंस को देखते हुए इन आंकड़ों में फेरबदल भी हो सकता है। 

 

क्रिश्चियन बेल से मिलेगा बड़ा फायदा

फिल्म थॉर: लव एंड थंडर में हॉलीवुड के मशहूर एक्टर क्रिश्चियन बेल हैं, जो विलेन के रूप में नजर आएंगे। क्रिश्चियन बेल का अपना बड़ा फैन बेस है। ऐसे में माना जा रहा है कि उनकी इस लोकप्रियता का फायदा थॉर: लव एंड थंडर को भी मिल सकता है और मूवी बंपर कमाई कर सकती है। क्रिश्चियन बेल इस फिल्म में ‘गोर द गॉड बुचर’ नाम के विलेन का किरदार निभा रहे हैं।

इस बात पर निर्भर करेगा फिल्म का बिजनेस

थॉर की इस फिल्म का लाइफटाइम बिजनेस कितना होगा, यह आखिरकार वर्ड ऑफ माउथ पर निर्भर रहेगा। दरअसल, इस साल रिलीज हुई ‘जुरासिक वर्ल्ड डोमिनियन’ ने ओपनिंग डे पर शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन कुल कारोबार में पिछड़ गई। वहीं, टॉप गन मेवरिक ने उम्मीद से कहीं अच्छा प्रदर्शन किया। 

थॉर के सामने यह बड़ी चुनौती

फिल्म थॉर: लव एंड थंडर की पहली चुनौती हाल ही आई मार्वल की अन्य बड़ी फिल्में स्पाइडर-मैन: नो वे होम, वेनम: लेट देयर बी कार्नेज, शांग-ची और डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस हैं। दरअसल, इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की, जिन्हें पार करना थॉर के लिए मुश्किल हो सकता है।



Source link

Enable Notifications OK No thanks