Shiba Inu बर्न करने वालों को नहीं मिल रहे रिवॉर्ड, टीम ने मांगी माफी


Shiba Inu कम्युनिटी लंबे समय से SHIB टोकन बर्न करने के बदले मिलने वाले रिवॉर्ड में देरी होने पर नाराजगी जता रही थी, जिसे लेकर टीम को लगातार शिकायते भी मिल रही थी। बता दें, शीबा इनु टीम ने Ryoshi Vision के साथ मिलकर हाल ही में एक नया बर्न पोर्टल शुरू किया था, जिसके जरिए SHIB टोकन बर्न करने पर होल्डर्स को रिवॉर्ड दिए जाने का वादा किया गया था। हालांकि, कम्युनिटी की शिकायत है कि उन्हें ये रिवॉर्ड प्राप्त करने में देरी का सामना करना पड़ रहा है। इसके बाद आखिरकार Shiba Inu और Ryoshi Vision टीम ने इस देरी की जिम्मेदारी लेते हुए एक अपडेट जारी किया है।

Shiba Inu टीम ने एक ब्लॉग के जरिए जानकारी दी है कि रिवॉर्ड बांटे जाने में होने वाली देरी के चलते कम्युनिटी बेहद नाराज है। टीम ने बताया कि जिन होल्डर्स ने अपने शिब टोकन को बर्न किया है, उन्हें बेहद धीमी रफ्तार से रिवॉर्ड दिए जा रहे हैं। टीम ने कहा “पुरस्कारों की तरलता खराब प्रदर्शन कर रही है।”

Shiba Inu टीम ने Ryoshi Vision से अनुरोध किया है कि टीम अपनी कम्युनिटी के साथ बेहतर कम्युनिकेशन और पारदर्शिता रखे।
 

Ryoshi Vision ने ट्वीट के जरिए कम्युनिटी को धीरज रखने का अनुरोध किया और रिवॉर्ड बांटे जाने में देरी की बात को भी स्वीकारा। ट्वीट में कहा गया है कि “हम इस समय दोनों समुदायों और बर्न पोर्टल उत्साही लोगों को हुई असुविधा और निराशा के लिए क्षमा चाहते हैं।” ट्वीट आगे कहता है, “हमारे वर्तमान प्रयासों के बारे में अधिक विस्तृत स्पष्टीकरण वाला एक माध्यम [ब्लॉग] जारी किया जाएगा।”

Ryoshi Vision एक ERC20 टोकन है, जिसका नाम Shiba Inu प्रोजेक्ट के निर्माता के नाम (छद्म नाम) पर रखा गया है, लेकिन यह क्रिप्टोकरेंसी शीबा इनु इकोसिस्टम का हिस्सा नहीं है।

SHIB बर्न पोर्टल को उन यूजर्स को पुरस्कृत करने के लिए डिजाइन किया गया है, जो अपने शिब टोकन को बर्न कर उन्हें Ryoshi टोकन के रूप में रिवॉर्ड प्राप्त कर पैसिव इनकम में बदलना चाहते हैं। प्रोजेक्ट के वादे अनुसार, सभी लेन-देन का लगभग आधा प्रतिशत SHIB बर्न करने वाले यूजर्स को वितरित किया जाना चाहिए।

अप्रैल में शुरू हुए इस पोर्टल में अब तक अरबों SHIB टोकन बर्न किए जा चुके हैं, लेकिन पोर्टल देरी से जूझ रहा है।



Source link

Enable Notifications OK No thanks