हेलेन के गाने पर नाचीं मलाइका अरोड़ा, देखने वाले कह उठे – भई वाह!


Malaika Arora dance on Helen song: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) उन सेलेब्स में से हैं जिन्होंने डांस के जरिए इंडस्ट्री में ऐसी पहचान बनाई कि आज पॉपुलैरिटी में वो टॉप एक्ट्रेस को भी मात दे देती हैं. छईयां – छईयां से लेकर अनारकली डिस्को चली तक मलाइका ने हर बार इन टॉप गानों में अपने डांस से चार चांद लगा दिओ. आज भी ये गाने लोगों को सिर चढ़कर बोलते हैं. वहीं मलाइका अरोड़ा की डांस (Malaika Arora dance) के प्रति दीवानगी अभी भी उसी तरह कायम है, यही कारण है कि मलाइका अक्सर डान्सिंग शो जज करती नजर आती हैं. उन्होंने इंडिया बेस्ट डांसर (India Best Dancer) का पिछला सीजन भी जज किया था जिसमें वह कई बार खुद भी स्टेज पर परफॉर्मेंस देती नजर आई थीं. 

वहीं एक स्पेशल एपिसोड में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने जमाने की बेहतरीन एक्ट्रेस और डांसर हेलेन के गाने ‘पिया तू अब तो आजा’ पर ऐसा डांस किया कि देखने वाले बस एकटक उन्हें देखते ही रह गए. कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस देखने के बाद मलाइका अरोड़ा स्टेज पर आईं और उन्होंने इस गाने पर शानदार परफॉर्मेंस दी. आलम ये था कि मलाइका गाने में इस कदर खो गईं कि वो सब भूलकर जमकर नाचीं और आखिरकार उनके फैंस बोल उठे – ‘भई वाह’.

मलाइका स्टाइल दीवा तो है हीं लेकिन अपने डांस के लिए भी खूब जानी जाती हैं. खास बात ये है कि मलाइका फिल्मों में बेहद कम ही नजर आती हैं और पिछले कई सालों से उन्हें किसी गाने में भी नहीं देखा गया. बावजूद इसके मलाइका खूब चर्चा में रहती हैं. इसका कारण है उनकी पर्सनेलिटी जिसके लिए वो सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहती है. पैपराजी के कैमरे मलाइका को तस्वीरों में कैद करने के लिए तैयार रहते हैं. और सोशल मीडिया पर भी उनकी तस्वीरें धूम मचाए रखती हैं.    

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks