सिद्धू मूसेवाला अंतिम अरदास और भोग में हजारों की तादाद में फैन्स की भीड़, सड़क पर हुआ जबरदस्त ट्रैफिक जाम


पंजाबी सिंगर और ऐक्टर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की शख्सियत और उनके संगीत ने कितनी अधिक संख्या में लोगों को प्रभावित किया है, इसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती। सिद्धू मूसेवाला के अंतिम अरदास (Antim Ardas) और भोग (Bhog Ceremonies) में भारी संख्या में भीड़ जुटी।

अंतिम अरदास (Antim Ardas) में सिद्धू के फैन्स और उन्हें चाहने वाले आखिरी श्रद्धांजलि देने के लिए शामिल हुए। अलग-अलग जगहों से हजारों की संख्या में लोग इस मौके पर शामिल होकर सिद्धू के परिवार के साथ इस दुख की घड़ी में खड़े नजर आए।


धर्मिक संस्कार के खत्म होने के बाद सड़क पर जिस तरह की भीड़ नजर आई उससे जबरदस्त ट्रैफिक जाम हो गया। तस्वीरों में सड़क पर सिद्धू मूसेवाला के फैन्स की यह भारी भीड़ वाकई हैरान करने वाली है।

Sidhu-Moose-Wala-Antim-Bhog

Sidhu-Moose-Wala-Antim-Bhog

इस मौके का वीडियो भी सामने आया है जिसमें उनके फैन्स- सिद्धू भाई जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर 29 मई को हत्या कर दी गई थी। हमलावरों ने घात लगाकर सिद्धू पर गोलियों की बौछार कर दी। सिद्धू केवल 28 साल के थे जब उन्हें इस दुनिया को अलविदा कहना पड़ा। 1 जून को उनका अंतिम संस्कार किया गया और आज 8 जून को उनकी याद में आखिरी श्रद्धांजलि के रूप में अंतिम भोग और अरदास का आयोजन किया गया था।



image Source

Enable Notifications OK No thanks