शूटिंग के दौरान टाइगर श्रॉफ का टूटा पैर, कंक्रीट के वॉश बेसिन को तोड़ने के दौरान हुआ हादसा


बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ को देश के सबसे बड़े एक्शन स्टार्स के रूप में जाना जाता है। अभिनेता अक्सर अपनी फिल्मों में एक से बढ़कर एक एक्शन सीन करते दिखाई देते हैं। लेकिन कभी-कभी एक्शन के दौरान वह हादसे का भी शिकार हो जाते हैं। हाल ही में टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह एक वॉश बेसिन तोड़ते नजर रहे हैं और इसी स्टंट को करते हुए उनका पैर टूट गया है।

टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘एक कंक्रीट के वॉश बेसिन को तोड़ते हुए मेरा पैर टूट गया। मुझे लगा कि मैं कर लूंगा और अपने आपको ज्यादा मजबूत समझ रहा था। लेकिन मेरे बचाव में बेसिन भी टूट गया।’ वीडियो में दिखाई दे रहा है कि टाइगर एक शख्स के साथ जबरदस्त एक्शन कर रहे हैं। इसी बीच वह शख्स खुद के बचाव के लिए सामने वॉश बेसिन ले आता है और टाइगर अपने पैर से उसे तोड़ देते हैं।

Hamza Ali Abbasi: पाकिस्तानी एक्टर हमजा अली ने ठुकराईं अक्षय कुमार-वरुण धवन की फिल्म? कुछ सीन थे वजह!

टाइगर के इस वीडियो पर फैंस और सेलेब्स कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सिंगर शान ने लिखा, ‘आप अविश्वसनीय हैं, लेकिन यह जानकर खुशी हुई कि आप भी इंसान हैं’, तो आयशा श्रॉफ ने टाइगर का नाम लिखकर कई सारे इमोजी कमेंट किए हैं। वहीं, शिल्पा शेट्टी ने लिखा, ‘हे भगवान टाइगर’, तो निर्देशक साबिर खान ने लिखा, ‘इस दिन हमने लगातार 24 घंटे शूट किया था। बहुत जबरदस्त था।’ निर्देशक के कमेंट के बाद से ऐसा लग रहा है कि यह टाइगर का पुराना वीडियो है। दोनों ‘हीरोपंती’, ‘मुन्ना माइकल’ और ‘बागी’ में साथ काम कर चुके हैं।

Ranbir Kapoor: 11 साल बाद एक बार फिर ‘आइटम बॉय’ बनेंगे रणबीर कपूर, इस बार आलिया भट्ट से जुड़ी है वजह?





Source link

Enable Notifications OK No thanks