सिंगल चार्ज में 7 दिन चलने वाली Timex Fit 2.0 स्मार्टवॉच लॉन्च, जानें कीमत


Timex ने अपनी नई स्मार्टवॉच Timex Fit 2.0 भारत में लॉन्च की है। पिछले साल कंपनी इस वॉच को सर्कुलर डायल में लॉन्च किया था। अबकी बार स्मार्टवॉच को स्क्वायर डायल में पेश किया गया है। स्मार्ट वियरेबल होने के चलते यह कई तरह के फिजिकल एक्विटिविटी मोड्स और हेल्थ मॉनिटरिंग फीचर्स के साथ आती है। इसमें 1.72 इंच की फुल टच डिस्प्ले है और ब्लूटूथ कॉलिंग का सपोर्ट भी है। सिंगल चार्ज में यह 7 दिन की बैटरी लाइफ दे सकती है। वॉच कई तरह के कलर वेरिएंट्स में खरीदी जा सकती है। 
 

Timex Fit 2.0 price in India, availability

Timex Fit 2.0 की भारत में कीमत 5,995 रुपये है, लेकिन इसका लिस्ट प्राइस फिलहाल 5,515 रुपये है, जो कि टाइमेक्स की ऑफिशियल वेबसाइट पर दिया गया है। वॉच तीन कलर ऑप्शन्स- ब्लैक, ब्लू और व्हाइट में आती है। 
 

Timex Fit 2.0 specifications

Timex Fit 2.0 में मेटल स्क्वायर दिया गया है। इसका डिस्प्ले 1.72 इंच का है जिसका रिजॉल्यूशन 360×385 पिक्सल है। डायल ब्लैक कलर में दिया गया है। यह कई तरह के हेल्थ मॉनिटरिंग फीचर्स के साथ आती है जिसमें हार्ट रेट, ब्लड ऑक्सीजन लेवल (SpO2), स्लीप और ब्लड प्रेशर मॉनिटरिंग भी शामिल है। कंपनी के इस नए मॉडल में एक्टिविटी ट्रैकिंग फीचर्स भी हैं और 20 स्पोर्ट्स मोड भी हैं। पिछले साल अगस्त में लॉन्च किए गए मॉडल में केवल 7 स्पोर्ट्स मोड ही दिए गए थे। 

Timex दावा करती है कि सिंगल चार्ज में वॉच को 7 दिन तक इस्तेमाल किया जा सकता है। यह ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आती है जिसमें कॉलिंग सपोर्ट भी है। स्मार्टफोन से कनेक्ट होने पर इससे म्यूजिक प्लेबैक भी कंट्रोल किया जा सकता है। वॉच का 2021 वेरिएंट IP54 रेटिंग के साथ आता है जिसमें वॉटर, डस्ट और स्वैट रसिस्टेंस मिलता है। इस नए मॉडल में कंपनी ने इस तरह की किसी सफ्टी फीचर को मेंशन नहीं किया है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks