Free में करें Uber की सवारी, Rapido को टक्कर देने के लिए कंपनी लाई घमाकेदार स्कीम, ऐसे मिलेगा फायदा


नई दिल्ली। Uber यूजर्स के लिए धमाकेदार ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर में आपको Free Uber Ride तक करने का भी ऑफर मिल सकता है। लेकिन इसके लिए आपको कुछ ट्रिक अपनानी होगी। इस ट्रिक को अपनाने के बाद आपको Free Uber Ride करने का भी मौका मिलता है। आज हम आपको कुछ ऐसी ही ट्रिक के बारे में बताने जा रहे हैं-

Uber ने यूजर्स को तगड़ा डिस्काउंट देना शुरू कर दिया है। इसके लिए आपको कुछ ट्रिक्स अपनानी होगी। आपको पहले ही बता दें कि कंपनियां बीच-बीच में कई बार ऐसे ऑफर्स लेकर आती है, जिससे यूजर्स को डिस्काउंट दिया जाता है। Uber ने Google Pay के साथ पार्टनरशिप की है। इसमें अगर आप Google Pay से Uber Ride की पेमेंट करते हैं तो आपको बंपर डिस्काउंट मिलेगा। Uber ऐसे यूजर्स को 50-100 रुपए तक का डिस्काउंट दे रहा है।

कब तक जारी रहेगा ऑफर-

Uber का ये Offer 31st August, 2022 तक जारी रहेगा। ये ऑफर उन्हीं लोगों को मिलेगा जो Uber से राइड करेंगे और 2 ट्रिप की पेमेंट Google Pay से करेंगे। पेमेंट मैथड में आपको Google Pay का चयन करना होगा। इसके बाद ट्रिप पूरी होने के बाद पेमेंट Google Pay से ही करनी होगी। Google Pay सलेक्ट करते ही राइड पर 50 रुपए की छूट लागू हो जाएगी। यानी अगर आप 50 रुपए तक की राइड करते हैं तो आपको ये ऑफर फ्री में भी मिल सकता है।

Uber का कहना है कि इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको कम से कम 53 रुपए की राइड बुक करनी होगी। इसके बाद आपकी किराए में 95% तक की भी छूट मिल सकती है। कैसे करें सेटिंग? सबसे पहले आपको Uber App ओपन करनी होगी। इसके बाद Payment ऑप्शन में जाएं। Google Pay में Add Payment Method भी जोड़ दें। इसके बाद ये ऑफर 2 ट्रिप की Google Pay की पेमेंट करने पर खुद ही लागू हो जाएगा। साथ ही आपको डिस्काउंट भी मिलने लगेगा।

Source link

Enable Notifications OK No thanks