KBC 14: अमिताभ बच्चन ने किया बड़ा खुलासा, कहा-मंच पर पहुंचते ही कांपने लगते हैं हाथ-पैर !


अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक बार फेमस क्विज शो ‘ कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) का सीजन 14 होस्ट करते नजर आएंगे. इस शो के मजेदार प्रोमोज ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. केबीसी के प्रोमोज की जितनी चर्चा इस साल हुई उससे पहले कभी नहीं हुई. मीडिया से बात करते हुए सदी के महानायक ने खुलासा किया कि आज भी सेट पर जाने से पहले खूब तैयारी करते हैं लेकिन जैसे ही सेट पर पहुंचते हैं नर्वस हो जाते हैं.

‘ कौन बनेगा करोड़पति’ साल 2000 से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो को पॉपुलर बनाने में शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के निराले अंदाज का काफी योगदान है. बिग बी सिवाय साल 2007 को छोड़ दिया जाए तो लगातार केबीसी को होस्ट करते आ रहे हैं. इस शो के तीसरे सीजन को शाहरुख खान ने होस्ट किया था. अमिताभ के लिए अक्सर कहा जाता है कि इतने बरसों से लगातार इंडस्ट्री का हिस्सा रहते हुए आज भी शो हो या फिल्म काफी तैयारी करते हैं.

दर्शकों का प्यार बिग बी को शो पर खींच लाता है
मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए अमिताभ बच्चन ने बताया कि क्यों वह बरसों से इस शो को लगातार होस्ट करते आ रहे हैं. अमिताभ ने खुलासा किया कि ‘जो लोग यहां मंच पर आते हैं यही लोग हैं जो मुझे बार-बार लाते हैं. मेरे मंच पर आने पर जिस तरह से वे मेरा स्वागत करते हैं और जिस तरह से हॉट सीट पर बैठे कंटेस्टेंट का हौसला बढ़ाते हैं, यही वजह है कि मैं हर सीजन में वापस आता हूं‘.

ये भी पढ़िए-KBC 14 VIDEO: अमिताभ बच्चन ने आमिर खान से की ये शिकायत, ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ बोल कर किया Tease

आज भी नर्वस हो जाते हैं अमिताभ
अमिताभ ने शो पर आने से पहले की तैयारी के बताते में हुए कहा ‘मैं जब सेट पर आता हूं तो मेरे हाथ-पैर कांपने लगते हैं. मैं हमेशा ये सोचता हूं कि मैं कर पाऊंगा या नहीं, कैसे होगा सब ? हर दिन मैं ये सोच कर डरा रहता हूं कि मैं कैसे कर पाऊंगा. हालांकि जब मैं दर्शकों को यहां देखता हूं तो मोटिवेट हो जाता हूं. जब कभी मैं सेट पर आता हूं तो सबसे पहले इनका शुक्रिया अदा करता हूं, इन्हीं की वजह से हम यहां हैं. जिस तरह से अपना प्यार लुटाते हैं यही आगे बढ़ने के लिए मोटिवेट करता है ‘.

Tags: Amitabh bachchan, Kaun banega crorepati

image Source

Enable Notifications OK No thanks