माधुरी के सामने इज्जत बचाने के लिए संजय कपूर किया करते थे ये काम, एक्टर ने खुद किया खुलासा


बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर देखा जाए तो लगभग दो दशक के बाद एक बार फिर से नेटफ्लिक्स के वेब सीरीज द फेम गेम में माधुरी दीक्षित संग स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आए. अब हाल ही में संजय कपूर ने फिल्म राजा और उसके सॉन्ग अंखियां मिलाऊं से जुड़ा हुआ एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया था. राजा फिल्म अपनी कहानी से ज्यादा गानों को लेकर सुर्खियों में रहा. 27 साल पहले के एक बड़े रहस्य के बारे में माधुरी दीक्षित पता चला.

संजय ने कहा था, ‘फिल्मिस्तान में हमारी शूटिंग चल रही थी. गाने की शूटिंग से पहले हर दिन मैं 6:30 बजे सत्यम हॉल जाया करता था. मेरे साथ अहमद खान डांस रियर्सल किया करते थे.  सरोज जी से सौदा किया था कि वो उसी हिस्से का शूट करेंगे जिसका उन्होंने सुबह अभ्यास किया होगा. वो उसी दिन उसे शूट कर लेंगे जिससे माधुरी के साथ मैं डांस ठीक से कर पाऊं.’ मालूम हो संजय कपूर ने अपने करियर की शुरुआत साल 1995 में  प्रेम फिल्म से तब्बू के अपोजिट किया था.

इसके बाद वो राजा फिल्म में माधुरी दीक्षित के संग नजर आए. ये फिल्म इतनी सुपरहिट रही कि संजय रातों-रात सुपरस्टार बन गए. द फेम गेम सीरीज एक बॉलीवुड स्टार के लापता होने की घटना पर आधारित है. इस वेब सीरीज में माधुरी दीक्षित एक्ट्रेस अनामिका खन्ना की भूमिका निभाती हुई नजर आईं थी. जिसकी लाइफ पर्दे पर कुछ और  पर्दे के पीछे कुछ और होती है. ये एक मिस्ट्री से भरी वेब सीरीज है.

ये भी पढ़ें:- जब 50 साल का अधेड़ फैन माधुरी दीक्षित के घर पहुंचकर करने लगा था गोद लेने की जिद्द, ये थी वजह

ये भी पढ़ें:- आखिर क्यों 15 साल की उम्र में ही देवों की देव महादेव की पार्वती ने छोड़ दिया था घर, जानिए

image Source

Enable Notifications OK No thanks