​यहां होगी इतने पदों पर भर्ती, आवेदन का अंतिम दिन कल


IOCL Jobs 2022: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) ने बम्पर भर्ती करने का फैसला लिया था. अधिसूचना के अनुसार (According to Notification) इस भर्ती अभियान के द्वारा गैर-कार्यकारी पदों पर भर्ती होगी. इच्छुक अभ्यर्थियों के पास इन पदों के लिए आवेदन (Apply) करने के लिए कुछ ही समय शेष है. चयनित अभ्यर्थियों को IOCL के पाइपलाइन डिवीजन (Pipeline Division) के स्थान पर तैनाती मिलेगी. इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार (Applicant) आईओसीएल की आधिकारिक वेबसाइट (Official Website) iocl.com पर जाकर आवेदन (Apply) कर सकते हैं.

रिक्ति विवरण
अधिसूचना (Notification) के अनुसार इस भर्ती के तहत असम, पश्चिम बंगाल, उत्तर प्रदेश, छत्तीसगढ़, बिहार, झारखंड, दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, राजस्थान, गुजरात, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, ओडिशा, आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु में 137 खाली पदों को भरा जाएगा.

शैक्षिक योग्यता
इंजीनियरिंग असिस्टेंट (मैकेनिकल) ग्रेड- IV – मान्यता प्राप्त संस्थान से  मैकेनिकल / ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग में तीन साल का पूर्णकालिक डिप्लोमा (न्यूनतम एक वर्ष की अवधि के आईटीआई (ITI) के बाद लेटरल एंट्री के माध्यम से दो साल).

इंजीनियरिंग असिस्टेंट (इलेक्ट्रिकल) ग्रेड- IV – मान्यता प्राप्त संस्थान से इलेक्ट्रिकल / इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग में तीन साल का फुल टाइम डिप्लोमा (न्यूनतम एक साल की अवधि के आईटीआई के बाद लेटरल एंट्री के माध्यम से दो साल).

इंजीनियरिंग असिस्टेंट (टी एंड आई) ग्रेड- IV – मान्यता प्राप्त संस्थान से इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग / इलेक्ट्रॉनिक्स एंड टेलीकम्युनिकेशन इंजीनियरिंग / इलेक्ट्रॉनिक्स एंड रेडियो कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग / इंस्ट्रुमेंटेशन एंड कंट्रोल इंजीनियरिंग में तीन साल का फुल टाइम डिप्लोमा (न्यूनतम एक साल की अवधि के आईटीआई के बाद लेटरल एंट्री के माध्यम से दो साल) / इंस्ट्रुमेंटेशन एंड प्रोसेस कंट्रोल इंजीनियरिंग / इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग.

इंजीनियरिंग असिस्टेंट (संचालन) ग्रेड- IV – आवेदक के पास केमिकल इंजीनियरिंग, मैकेनिकल इंजीनियरिंग, ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रॉनिक्स और दूरसंचार इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रॉनिक्स और रेडियो संचार इंजीनियरिंग, इंस्ट्रुमेंटेशन एंड कंट्रोल इंजीनियरिंग, इंस्ट्रुमेंटेशन और प्रक्रिया नियंत्रण इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग में तीन वर्ष का डिप्लोमा होना चाहिए.

टेक्निकल अटेंडेंट – I ग्रेड- I –10 वीं पास और आईटीआई पास.

आयु सीमा
उम्मीदवार की आयु न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम आयु 24 वर्ष होनी चाहिए.

​​Admit Card: DSSSB ने जारी किए विभिन्न परीक्षाओं के एडमिट कार्ड, यहां देखें किस दिन होगी कौन सी परीक्षा

Sarkari Naukari: फिर से खोली गई इस भर्ती के लिए विंडो, जल्द करें आवेदन  

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks