मिथुन चक्रवर्ती को डिस्को डांसर बनाने वाले बप्पी लहरी को एक्टर का आखिरी सलाम!


Actor  Mithun Chakraborty last salute to Bappi Lahiri who made him disco dancer- India TV Hindi
Image Source : TWITTER
बप्पी लहरी, मिथुन चक्रवर्ती

Highlights

  • मिथुन चक्रवर्ती का गाना ‘डिस्को डांसर’ बप्पी लहरी ने ही तैयार किया था।
  • बप्पी लहरी को डिस्को सॉन्ग बनाने के लिए जाना जाता रहा है।

मुंबई के सैकड़ों लोगों, बॉलीवुड हस्तियों और संगीत प्रेमियों ने ‘डिस्को किंग’ आलोकेश उर्फ बप्पी लहरी को नम आंखों से विदाई दी। बप्पी दा को, उनके जुहू बंगले से फूलों से सजी वैन में उनके ट्रेडमार्क आभूषण के साथ, और उनकी विशाल तस्वीर के साथ विले पार्ले श्मशान ले जाया गया था। 69 साल के बप्पी लहरी ने मंगलवार की रात क्रिटिकेयर अस्पताल में करीब 11.45 बजे अंतिम सांस ली थी। बप्पी दा के बेटे बप्पा अंतिम संस्कार की रस्में निभाने के लिए आज तड़के अमेरिका से लौटे।

‘बच्चन पांडे’ से सामने आया कृति सेनन का लुक, मगर अक्षय कुमार ले गए लाइमलाइट

बप्पी दा के जाने से म्यूजिक इंडस्ट्री और फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई। बप्पी दा को डिस्को सॉन्ग बनाने के लिए जाना जाता है और मिथुन चक्रवर्ती को डिस्को डांसर बनाने में बप्पी दा का बड़ा हाथ रहा है। बप्पी दा के निधन से मिथुन को गहरा आघात लगा है और उन्होंने श्रद्धांजलि दी है। इंडिया टीवी से बात करते हुए मिथुन ने कहा- ”बप्पी दा, मुझे पता है और पूरा यकीन है आपकी आत्मा स्वर्ग में होगी। मैं आपको याद करूंगा और हमेशा याद करता रहूंगा।”

ये रिश्ता..’ फेम मोहिना कुमारी की शादी में पहुंचे थे पीएम मोदी, इस राजघराने से रखती हैं संबंध

अलका याज्ञनिक, विद्या बालन, इला अरुण, भूषण कुमार, मीका सिंह, शान, कुमार शानू, शक्ति कपूर, रूपा गांगुली और अन्य बॉलीवुड हस्तियां दिवंगत संगीत के दिग्गज को श्रद्धांजलि देने के लिए श्मशान और लहरी निवास पर मौजूद थीं।

अजय देवगन से आनंद माहिंद्रा को क्यों चाहिए Z सिक्योरिटी? कहा- बुलेट प्रूफ जैकेट पहन रहा हूं

पूरे बॉलीवुड ने अमिताभ बच्चन, आशा भोसले, शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, अजय देवगन, अक्षय कुमार, काजोल, रानी मुखर्जी, शबाना आजमी, राकेश रोशन, बोनी कपूर, अनिल कपूर, नुसरत भरूचा, अनुपम खेर, रितेश देशमुख, धर्मेंद्र, सनी देओल, अशोक पंडित, हंसल मेहता, पूनम ढिल्लों, जैकलीन फर्नांडीज सहित सभी बप्पी लहरी को श्रद्धांजलि दी।



image Source

Enable Notifications OK No thanks