गोविंदा बने थे साजिद और दिव्या भारती के लव गुरू ! एक्टर ने लव स्टोरी में निभाया था बड़ा रोल


Divya Bharti Sajid Nadiadwala Love Story Govinda Role: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) ने एक्ट्रेस दिव्या भारती (Divya Bharti) और डायरेक्टर-प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) की लव स्टोरी बड़ा ही अहम रोल निभाया है. दिव्या भारती और साजिद नाडियाडवाला (Divya Bharti and Sajid Nadiadwala Love Story) की लव स्टोरी के जब भी चर्चे किए जाते हैं तब गोविंदा का नाम जरूर आता है. ऐसे में गोविंदा (Govinda and Divya Bharti) को दिव्या भारती और साजिद की प्रेम कहानी का लव गुरू भी कहा जाता है. 

दरअसल, दिव्या भारती (Divya Bharti) और डायरेक्टर साजिद (Sajid Nadiadwala) की पहली मुलाकात करवाने वाले गोविंदा ही थे. गोविंदा और साजिद हमेशा से अच्छे दोस्त रहे हैं. फिल्म ‘शोला और शबनम’ की शूटिंग के दौरान साजिद अपने दोस्त गोविंदा (Govinda) से मिलने के लिए फिल्म के सेट पर ही पहुंच गए थे. उस दौरान ‘शोला और शबनम’ फिल्म में गोविंदा और दिव्या भारती (Divya Bharti) साथ में काम कर रहे थे. तभी गोविंदा ने साजिद की मुलाकात (Govinda and Sajid Nadiadwala) दिव्या भारती से कराई थी. डायरेक्टर-प्रोड्यूसर को पहली ही नजर में एक्ट्रेस इतनी पसंद आ गईं कि वह अक्सर गोविंदा से मिलने के बहाने हर दिन सेट पर पहुंचने लगे. 

दिव्या भारती (Divya Bharti) औऱ साजिद की लगातार मुलाकातों ने दोनों के बीच प्यार की फूल खिला दिए और आखिर में दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया. बता दें दिव्या भारती और साजिद नाडियाडवाला (Divya Bharti and Sajid Nadiadwala) ने 1992 में शादी की थी. उस वक्त दिव्या भारती की उम्र काफी कम थी. दिव्या (Divya Bharti Death) और साजिद ने बेहद कम समय ही साथ में गुजारा था, क्योंकि शादी के कुछ समय बाद ही एक्ट्रेस की उनके घर की बालकनी से नीचे गिरकर मौत हो गई थी. साजिद और दिव्या की लव स्टोरी का दर्दनाक अंत आज भी एक्ट्रेस के फैंस द्वारा याद किया जाता है. 

Kangana Ranaut Exclusive: किसको ‘लॉक-अप’ में डालेंगी कंगना? 

Shark Tank India: शो की जज नमिता थापर ने Amitabh Bachchan को लेकर क्यों कहा- ‘मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी..’

image Source

Enable Notifications OK No thanks