Tour Package: कम बजट में करें गुजरात की सैर, IRCTC लाया शानदार पैकेज, सिर्फ इतना है किराया


नई दिल्ली. गर्मियों का मौसम शुरू हो चुका है. मई-जून में गर्मी छुट्टी भी पड़ने वाली है. ऐसे में अगर आप इन छुट्टियों में कहीं घूमने का मन बना रहे हैं तो गुजरात की यात्रा कर सकते हैं. दरअसल, आजादी का अमृत महोत्सव और ‘देखो अपना देश’ के तहत अहमदाबाद और वड़ोदरा के लिए आईआरसीटीसी (IRCTC) बेहद ही शानदार और किफायती टूर पैकेज की पेशकश कर रहा है.

आईआरसीटीसी ने इस पैकेज का नाम रखा है आईआरसीटीसी केवड़िया टूर अहमदाबाद के साथ एक्स वड़ोदरा. इस टूर पैकेज का किराया 6,790 रुपये प्रति व्यक्ति से शुरू है. इस पैकेज के जरिए आपको गुजरात में केवड़िया स्थित स्टैचू ऑफ यूनिटी, साबरमती आश्रम, अक्षरधाम मंदिर, लक्ष्मी विलास पैलेस आदि जगहों पर घूमने का मौका मिलेगा. यह टूर पैकेज 1 रात और 2 दिन का होगा.


कितने का है टूर पैकेज
इस पैकेज की शुरुआत वड़ोदरा रेलवे स्टेशन से होगी. यह टूर हर गुरुवार और शुक्रवार को शुरू होती है. पैकेज के खर्च की बात करें तो अगर आप इस ट्रिप के लिए अकेले बुकिंग करते हैं तो आपको 18,790 रुपये चुकाने होंगे. एक साथ दो लोगों की बुकिंग पर 9,690 रुपये प्रति व्यक्ति चार्ज देना होगा.
एक साथ 3 लोगों की बुकिंग पर प्रति व्यक्ति 6,790 रुपये का चार्ज देना होगा.

ये भी पढ़ें- IRCTC Tour Package: आईआरसीटीसी लाया है उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में घूमने का शानदार मौका, सिर्फ इतना आएगा खर्चा

कैसे करा सकते हैं बुकिंग
इस टूर पैकेज के लिए बुकिंग यात्री आईआरसीटीसी की वेबसाइट www.irctctourism.com पर ऑनलाइन जाकर कर सकते हैं. इसके अलावा आईआरसीटीसी पर्यटक सुविधा केंद्र, अंचल कार्यालयों और क्षेत्रीय कार्यालयों के जरिए भी बुकिंग की जा सकती है.

Tags: Irctc, Sabarmati Ashram, Statue of unity



image Source

Enable Notifications OK No thanks