टोविनो थॉमस, कीर्ति सुरेश-स्टारर ‘वाशी’ की शूटिंग पूरी


टोविनो थॉमस, कीर्ति सुरेश-स्टारर 'वाशी' की शूटिंग पूरी
छवि स्रोत: इंस्टा/टोविनोथोमास

टोविनो थॉमस, कीर्ति सुरेश-स्टारर ‘वाशी’ की शूटिंग पूरी

अभिनेता कीर्ति सुरेश, जिन्होंने हाल ही में COVID-19 से ठीक होने की घोषणा की थी, ने आखिरकार अपनी आगामी फिल्म ‘वाशी’ की शूटिंग ‘मिनाल मुरली’ फेम के सह-कलाकार टोविनो थॉमस के साथ पूरी कर ली है। दो अभिनेताओं की मुख्य भूमिका वाली निर्देशक विष्णु राघव की मलयालम फिल्म की टीम ने गुरुवार को घोषणा की कि उसने फिल्म को लपेट लिया है। घोषणा करने के लिए अभिनेता टोविनो अपने इंस्टाग्राम पेज पर गए। उन्होंने कहा, “और यह ‘वाशी’ का समापन है! निर्देशक के रूप में अपने पहले उद्यम में दोस्त विष्णु राघव के साथ हाथ मिलाने से बहुत खुश हूं। मैं आपके लिए दुनिया की कामना करता हूं भाई! और अद्भुत सह-कलाकार कीर्ति सुरेश और ‘वाशी’ को सबसे यादगार बनाने के लिए कास्ट और क्रू।”

सस्पेंस फैक्टर को बढ़ाते हुए, अभिनेता ने कहा, “यह फिल्म कुछ ऐसा चित्रित करती है जो सुपर प्रासंगिक है और यह सब जल्द ही आप तक पहुंच जाएगा!”

एक नज़र देख लो:

फिल्म, जो पिछले साल 17 नवंबर को फर्श पर चली गई थी, इसके मुख्य कलाकार टोविनो और कीर्ति सुरेश 28 नवंबर को सेट में शामिल हुए थे। आगामी मलयालम फिल्म विष्णु जी राघव द्वारा निर्देशित और कीर्ति के पिता और अनुभवी निर्माता जी सुरेश कुमार द्वारा निर्मित है। .

फिल्म ने उम्मीदें बढ़ा दी हैं क्योंकि यह पहली बार है जब कीर्ति सुरेश ने टोविनो थॉमस के साथ काम किया है।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks