मल्लिका शेरावत की RK/RKAY का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, सस्पेंस और कॉमेडी से है लबरेज


बॉलिवुड की सुपरहॉट ऐक्ट्रेस मल्लिका शेरावत कमबैक करने जा रही हैं और उनकी फिल्म का नाम है RK/RKAY। इस फिल्म का ट्रेलर भी मेकर्स ने रिलीज कर दिया है। ‘RK/Rkay’ को रजत कपूर द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है, जोकि इंडियन मूवीमेकिंग की कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में मल्लिका के अलावा रणवीर शौरी जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। आइए आपको दिखाते हैं आरके फिल्म का ट्रेलर।

RK/RKAY एक ऐसी कहानी है जो दर्शकों को फिल्मी दुनिया से जुड़े एक रहस्य के अंदर ले जाएगी। सस्पेंस और कॉमेडी भरा ट्रेलर इस बात का सबूत है। फिल्म एक टेंशन में रहने वाले डायरेक्टर (आरके) की कहानी है। वह एक फिल्म बना रहा है। तमाम मशक्कतों के बाद वह फिल्म की शूटिंग पूरी कर पाता है लेकिन एक दिन ऐसा मोड़ आता है कि पूरी फिल्म का रुख ही बदल जाता है। फिल्म की कहानी आगे चलकर सिनेमाई दुनिया के पर्दे के पीछे की दुनिया में जाती है जहां RK और उनकी टीम हीरो को खोजती नजर आती है।

कब रिलीज हो रही है फिल्म
RK/RKAY फिल्म 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फिल्म की खास बात ये है कि रिलीज से पहले ही ये फिल्म कई इंटरनेशनल फेस्टिवल में छाप चोड़ चुकी है। शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, फ्लोरेंस में रिवर टू रिवर फेस्टिवल, बुकियॉन इंटरनेशनल फैंटास्टिक फिल्म फेस्टिवल, ऑस्टिन फिल्म फेस्टिवल और पुणे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इसकी धूम देखने को मिली थी।

Shamshera Trailer Twitter reaction: रणबीर कपूर का उड़ रहा ट्विटर पर मजाक, कहा- दूसरी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान लग रही
ये है स्टारकास्ट
इस फिल्म को प्रियांशी फिल्म्स (प्रियम श्रीवास्तव और हर्षिता करकरे) द्वारा निर्मित किया गया है। RK/RKAY में मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) के अलावा कुब्रा सैत, रणवीर शौरी, मनु ऋषि चड्ढा, चंद्रचूर राय, अभिजीत देशपांडे, अभिषेक शर्मा, ग्रेस गिरधर और वैशाली मल्हारा जैसे कलाकारों ने काम किया है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks