राज कुंद्रा का शिल्पा शेट्टी ने दबाया गला, थ्रोबैक फोटो शेयर कर पति ने किया ऐक्ट्रेस को बर्थडे विश


बॉलिवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) 8 जून को अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं। वह इतनी फिट हैं कि कोई उनकी उम्र का भी अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। यहां तक कि वह आज की ऐक्ट्रेसेस को भी फिटनेस में कड़ी टक्कर दे रही हैं। खैर, इस खास मौके पर हर कई उन्हें बधाई दे रहा है। दोस्त और फैन्स के अलावा उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) और बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने भी लख-लख बधाइयां दी हैं। ऐक्ट्रस को बर्थडे विश किया है।

पति राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी के साथ फोटो शेयर की है। यह उनकी थ्रोबैक तस्वीर है। जिस पर लिखा है, ‘मेरी सोलमेट को जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई। दिल से ढेर साला प्यार। मेरी तुम्हारे लिए दुआ है कि तुम जो हो हमेशा बनी रहो। तुम अपनी सागदी से दुनिया को हैरान करती रहो। मुझे ये फोटे बेहद पसंद है। तुम्हारे लिए गाना भी है- किलर किलर किलर लगदी।’ इसके साथ उन्होंने एक नजरबट्टू और स्माइली वाली इमोजी शेयर की है।

Shilpa Shetty के बारे में गूगल पर ये 20 बातें सर्च करते हैं लोग, कुछ सवाल तो ऐसे हैं कि पूछ‍िए मत!
बहन शमिता शेट्टी ने शिल्पा शेट्टी को किया विश
इसके अलावा शमिता शेट्टी ने भी पोस्ट किया है। उन्होंने ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘मेरी मुन्की को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। बचपन में हम सरप्राइज गिफ्ट्स के बारे में नहीं समझ पाते थे। समय ने हमें प्यार के रिश्तों के बारे में सिखाया और और उस प्यार के जरिए हमने दोस्ती को चुना है। हमने अच्छे और बुरे समय को एक सात बांटना सीखा है। तुमको खूब सारा प्यार। और कोई भी बात हो, हमारा प्यार हमेशा रहा है। मेरी गुरु, मेरी बहन, मेरी दोस्त होने के लिए शुक्रिया। मैं आपके लिए वह सब कुछ चाहती हूं जो आपने खुद के लिए मांगा है। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं।’

शिल्पा शेट्टी ने 47वें बर्थडे पर खुद को गिफ्ट की लग्जरी वैनिटी वैन, तस्वीरों में दिखीं 4 खास चीजें
‘निकम्मा’ की टीम ने दिया शिल्पा शेट्टी को सरप्राइज
बता दें कि शिल्पा शेट्टी की 17 जून को फिल्म ‘निकम्मा’ आ रही है। इसमें अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया नजर आएंगे। अब इस मूवी की टीम ने ऐक्ट्रेस को सरप्राइज पार्टी दी है। इसकी फोटोज भी सामने आई हैं। जहां वह केक कटिंग कर रही हैं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks