Shilpa Shetty के बारे में गूगल पर ये 20 बातें सर्च करते हैं लोग, कुछ सवाल तो ऐसे हैं कि पूछ‍िए मत!


ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) 8 जून 1975 को अपना 47वां जन्मदिन (Shilpa Shetty Birthday) सेलिब्रेट कर रही हैं। इंडस्ट्री में शिल्पा शेट्टी को 29 साल हो चुके हैं। इन सालों में उन्होंने शाहरुख खान से लेकर तमाम स्टार्स के साथ काम किया। फैंस शिल्पा शेट्टी की प्रोफेशनल ही नहीं पर्सनल लाइफ को जानने के लिए भी आतुर रहते हैं। गूगल पर शिल्पा शेट्टी को लेकर उनके परिवार, पति, बच्चों, उम्र से लेकर बहन के बारे में खूब सर्च किया जाता है। आइए शिल्पा शेट्टी के जन्मदिन के मौके पर आपको ऐक्ट्रेस के बारे में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले 20 सवालों के जवाब बताते हैं।

गूगल पर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Kundra) को साल 2021 से अब तक कई लाख बार सर्च किया गया है। सबसे ज्यादा उन्हें जुलाई 2021 में सर्च किया गया था। जब उनके पति राज कुंद्रा को पॉर्नोग्राफी मामले में जेल हुई थी। शिल्पा शेट्टी को अंडमान निकोबार, अरुणाचल प्रदेश, कर्नाटक, महाराष्ट्र से लेकर गोवा में सबसे ज्यादा सर्च किया जाता है। आइए आपको शिल्पा शेट्टी के बारे में सबसे ज्यादा खोजे जाने वाले सवालों के जवाब देते हैं।

shilpa shetty 1

  1. क्या है शिल्पा शेट्टी के हस्बैंड की लेटेस्ट न्यूज?
    शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के बारे में भी फैंस खूब गूगल पर खोजते हैं। इस सवाल को सबसे ज्यादा गोवा, मेघालय, त्रिपुरा, उत्तराखंड और अरुणाचल प्रदेश में सर्च किया गया है। बता दें शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इन दिनों चर्चाओं से दूर हैं। पिछले साल पॉर्नोग्राफी केस के बाद से वह पब्लिक अपीरियंस से भी कतराते हैं।
  2. शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान की लेटेस्ट न्यूज?
    मई 2022 में शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान को लेकर भी फैंस ने खूब खोजा। इस सवाल को सबसे ज्यादा झारखंड, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, दिल्ली, हरियाणा से लेकर कई राज्यों में खोजे गए हैं। बता दें शिल्पा शेट्टी के बेटे का नाम वियान राज कुंद्रा (Viaan Raj Kundra) हैं। वह अभी 10 साल के हैं और मुंबई के स्कूल में पढ़ाई कर रहे हैं।
  3. शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा क्यों अरेस्ट हुए थे?
    शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर ( Why Shilpa Shetty Husband Arrested) अश्लील कंटेंट बनाने और ऐप्स पर अपलोड करने का आरोप लगा था। इस मामले में 64 दिन उन्होंने जेल में बिताए थे और फिर 50 हजार रुपये के मुचलके पर उन्हें जमानत मिली थी।
  4. क्या शिल्पा शेट्टी भी हुई थीं अरेस्ट?
    राज कुंद्रा केस के बीच शिल्पा शेट्टी को लेकर गोवा, मणिपुर, असम, दिल्ली और कर्नाटक में ये सवाल (Shilpa Shetty Arrested) खूब गूगल पर सर्च किया गया। बता दें शिल्पा को इस मामले में गिरफ्तार नहीं किया गया था न ही उनका इस केस में कोई लेना देना था।
  5. शिल्पा शेट्टी के पहले पति कौन हैं?
    कुछ फैंस को शिल्पा शेट्टी की शादी को लेकर भी कंफ्यूजन है। यही वजह है कि उन्हें लेकर इस तरह का सवाल भी फैंस सर्च करते हैं। बता दें शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में राज कुंद्रा संग शादी की थी। उन्होंने एक ही शादी की है। उनकी बहुत ही हैप्पी फैमिली है।
  6. किस उम्र में शिल्पा शेट्टी ने शादी रचाई?
    शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में शादी रचाई। उस समय शिल्पा शेट्टी की उम्र 34 साल थी।
  7. शिल्पा शेट्टी का धर्म क्या है?
    शिल्पा शेट्टी का जन्म महाराष्ट्र की तुलू बोलने वाली बंत फैमिली में हुआ। उनकी मां का नाम सुनंदा हैं और उनके पिता का नाम सुरेंद्र शेट्टी था। शिल्पा शेट्टी क्षेत्रिय हिंदू समुदाय से आती हैं।
  8. शिल्पा शेट्टी की कितनी बहने हैं?
    शिल्पा शेट्टी की एक ही बहन हैं शमिता शेट्टी। वह भी शिल्पा की तरह ऐक्ट्रेस हैं। पिछले सीजन बिग बॉस 15 में वह नजर आई थीं।
  9. क्या शिल्पा शेट्टी वेगन हैं?
    शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Vegan) वेजिटेरियन हैं। वह पहले मांसाहारी थीं लेकिन फिर उन्होंने फैसला लिया कि वह मीट फ्री होंगी क्योंकि वह वातावरण को लेकर उचित कदम उठाना चाहती हैं।
  10. शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का केस क्या था?
    शिल्पा शेट्टी के पति पर पिछले साल अश्लील फिल्म बनाने व ऐप पर अपलोड करने का आरोप लगा था। इस मामले में शर्लिन चोपड़ा से लेकर पूनम पांडे का बयान भी सामने आया था।
  11. क्या शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान के साथ कोई हादसा हुआ?
    कुछ लोगों ने शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान को लेकर ये भी सर्च किया (Shilpa Shetty Son Died or Not) है कि क्या उनका बेटा जीवित हैं या नहीं। बता दें शिल्पा शेट्टी की जान व उनका बेटा एकदम स्वस्थ है।
  12. शिल्पा शेट्टी का नया हेयर स्टाइल कौन सा है?
    शिल्पा शेट्टी की ड्रेस से लेकर फैंस हेयरस्टाइल भी जानना चाहते हैं। कुछ समय पहले शिल्पा शेट्टी ने हाफ बाल्ड होकर नया हेयरस्टाइल करवाया था जिसे लेकर वह खूब चर्चा में रही थीं।
  13. राज कुंद्रा केस पर शिल्पा शेट्टी क्या बोली थीं?
    जम्मू कश्मीर, महाराष्ट्र, दिल्ली, कर्नाटक और बिहार में सबसे ज्यादा शिल्पा शेट्टी का ये सवाल गूगल पर खोजा गया। बता दें राज कुंद्रा जब पॉर्नोग्राफी मामले में फंसे थे तो कई दिन बाद शिल्पा शेट्टी ने चुप्पी तोड़ी थी। उन्होंने कहा था कि वह मुश्किल समय से गुजर रही हैं और ऐसे समय में उनके बारे में अनाप शनाप चीजें न कही जाए।
  14. शिल्पा शेट्टी की हाइट कितनी है?
    शिल्पा शेट्टी की हाइट 1.70 मीटर या 170 cm या 5.7 फीट है।
  15. क्या शिल्पा शेट्टी तलाक लेने वाली थीं?
    इस सवाल को सबसे ज्यादा कर्नाटक, महाराष्ट्र, दिल्ली, असम और हरियाणा में सर्च किया गया था। बता दें शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा को लेकर ऐसा कभी कुछ नहीं था। ये महज अफवाहें रही थीं।
  16. शिल्पा शेट्टी का रेस्टोरेंट कौन सा है?
    शिल्पा शेट्टी खुद का रेस्टोरेंट भी चलाती हैं। शिल्पा शेट्टी ने मुम्बई के सबसे मशहूर रेस्टोरेंट बास्टिन की ब्रांच खोली।
  17. शिल्पा शेट्टी की उम्र कितनी है?
    शिल्पा शेट्टी 47 साल की हैं। उनका जन्म 8 जून 1975 में हुआ था।
  18. शिल्पा शेट्टी का वजन कितना है?
    रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐक्ट्रेस का जवन 60 KG है।
  19. शिल्पा शेट्टी कितनी अमीर हैं?
    शिल्पा शेट्टी इंडस्ट्री की सबसे अमीर स्टार्स में शुमार हैं। जिनकी कुल संपत्ति 134 करोड़ से ज्यादा बताई जाती है। इसके अलावा उनकी कई प्रॉपर्टी, होटल व बिजनेस भी है।
  20. शिल्पा शेट्टी की अपकमिंग फिल्म कौन सी है?
    शिल्पा शेट्टी जल्द ही निक्कमा फिल्म में नजर आएंगी। उनके साथ भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी भी लीड रोल में है। निक्कमा 17 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

image Source

Enable Notifications OK No thanks