TRP Week 27: अनुपमा को टक्कर देने के लिए रोहित शेट्टी ने मारी एंट्री, टीआरपी लिस्ट में हुआ बड़ा फेरबदल


टीवी सीरियल्स को पसंद करने वाले लोगों की नजर टीआरपी लिस्ट में भी हमेशा रहती है और बार्क ने 27वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है, जिससे साफ हो गया कि इस बार कौन से टीवी सीरियल ने दर्शकों के बीच राज किया और कौन सा सीरियल टॉप पांच से बाहर हुआ है। ‘अनुपमा’ सीरियल ने हर बार की तरह पहला स्थान हासिल किया है लेकिन इस बार टीआरपी की लिस्ट में ‘अनुपमा’ को एक रियलिटी शो टक्कर देता हुआ नजर आ रहा है, जिस वजह से टीआरपी लिस्ट में उथल-पुथल देखने को मिली है। 

अनुपमा 

‘अनुपमा’ सीरियल लंबे समय से दर्शकों के बीच छाया हुआ है, जिस वजह से यह सीरियल टीआरपी की लिस्ट पर राज कर रहा है। लंबे समय से सीरियल पहले नंबर पर बना हुआ है। बड़ी बात यह है कि इस सीरियल से नंबर एक की गद्दी कोई छीन नहीं पा रहा। रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, गौरव खन्ना और मदालसा शर्मा स्टारर इस सुपरहिट सीरियल में हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो की कहानी पाखी और अधिक के इर्द-गिर्द घूम रही है। 

खतरों के खिलाड़ी सीजन 12

रोहित शेट्टी अपना स्टंट बेस्ट रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सीजन 12 के साथ लौट चुके हैं और अब यह सीरियल टीआरपी की लिस्ट में भी आ चुका है। यह शो इस हफ्ते टीआरपी की लिस्ट में दूसरे नंबर पर रहा है। सेलिब्रिटीज से भरे हुए इस शो को दर्शक खूब पसंद करते हैं क्योंकि इस शो में टीवी के कलाकार खतरों का सामना करते हुए दिखाई देते हैं।  

ये हैं चाहतें

सरगुन कौर लुधरा और अबरार काजी के इस सीरियल की टीआरपी में गिरावट हुई है। बीते हफ्ते यह सीरियल चार्ट में दूसरे नंबर पर रहा था लेकिन इस बार टीआरपी की लिस्ट में इस सीरियल ने तीसरा स्थान हासिल किया है। हालांकि, इस शो में आ रहे ट्विस्ट और टर्न्स फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं, जिस वजह से यह सीरियल टीआरपी की लिस्ट में जगह बना लेता है। 

गुम है किसी के प्यार में

नील भट्ट, आयशा सिंह और आयशा शर्मा स्टारर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ ने इस हफ्ते फिर से टीआरपी चार्ट में अपनी जगह बना ली है। बीते हफ्ते यह सीरियल टॉप पांच से बाहर था लेकिन इस बार यह चौथे स्थान पर रहा है। इन दिनों शो में पाखी की प्रेग्नेंसी का ट्रैक चल रहा है।  



Source link

Enable Notifications OK No thanks