रिटायरमेंट पर अनोखी विदाई: मुरैना में BEO को दूल्हा बना घोड़ी पर बैठाया, शिक्षकों ने बाराती बनकर किया डांस


न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मुरैना
Published by: अंकिता विश्वकर्मा
Updated Sat, 12 Feb 2022 06:28 PM IST

सार

मुरैना जिले के कैलारस में पदस्थ बीएमओ को शिक्षा विभाग के कर्मचारियों ने अनोखे अंदाज में विदाई दी। विभाग के अधिकारी-शिक्षकों ने उन्हें दूल्हा बनाकार घोड़ी में बैठाया और खुद बाराती बनकर नाचते हुए उन्हें विदा किया।

मुरैना: कैलारस में BEO को दूल्हा बनाकर विदाई देते कर्मचारी

मुरैना: कैलारस में BEO को दूल्हा बनाकर विदाई देते कर्मचारी
– फोटो : अमर उजाला

ख़बर सुनें

विस्तार

मुरैना जिले के कैलारस में पदस्थ BEO को उनके विभाग के अधिकारी और कर्मचारियों ने यादगार विदाई दी, जिसकी चर्चा पूरे इलाके में हो रही है। विदाई समारोह के अवसर पर विभाग के अधिकारियों ने बीईओ जालिम सिंह धाकड़ को दूल्हा बनाकर घोड़ी पर चढ़ाया और जगह-जगह उनका फूल मालाओं से स्वागत किया। वहीं, विदाई समारोह के दौरान अधिकारी और शिक्षकों ने जमकर डांस किया। बीएमओ को दी गई शानदार विदाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। लोग विदाई समारोह की तारीफ कर रहे हैं। 

बीएमओ जालिम सिंह धाकड़ का विदाई समारोह सूजरमा हायर सेकेंडरी स्कूल में आयोजित किया गया, जहां उन्हें दूल्हा बनाकर घोड़ी पर बैठाया गया और बारात निकाली गई। जिले की कैलारस तहसील में ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर के पद पर पदस्थ जालम सिंह धाकड़ के रिटायरमेंट को यादगार बनाने के लिए शिक्षा विभाग के अधिकारी और शिक्षकों ने सारी तैयारियां की थी। उनके विभाग के कर्मचारियों का कहना है कि जालम सिंह धाकड़ पूरे शिक्षा विभाग में अपने मिलनसार और उनके निष्पक्ष कार्यशैली के लिए प्रसिद्ध हैं। विभाग में उनकी छवि काफी अच्छी है। उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान हमेशा शिक्षकों की मदद की, जिससे विभाग का हर शिक्षक उनसे जुड़ा हुआ है। यही वजह है कि उनके रिटायरमेंट को यादगार बनाने के लिए कर्मचारी और शिक्षकों ने उन्हें घोड़ी पर बैठा कर दूल्हा बना दिया।





Source link

Enable Notifications OK No thanks