उर्फी जावेद ने खोला अपनी स्टाइलिंग का राज ! बोलीं- ऐसे काट पीटकर कर लेती हूं कपड़े रिपीट


बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर अपने ड्रेसिंग स्टाइल और बेबाक अंदाज को लेकर लाइमलाइट में छाई रहती हैं. उर्फी सिर्फ अपने कपड़ों ही नहीं बल्कि बिंदास अंदाज को लेकर खूब पॉपुलैरिटी बटोरती हैं. उर्फी जावेद के फैंस उनके अंदाज और फैशन सेंस को खूब पसंद करते हैं. उन्हीं फैंस के लिए उर्फी ने अपने ड्रेसिंग सेंस के राज से पर्दा उठा दिया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में बताया है, वह किस तरह से कपड़े रिपीट करती हैं. 

उर्फी जावेद ने इंस्टैंट बॉलीवुड को दिए इंटरव्यू में अपने कपड़े रिपीट करने के राज से पर्दा उठाया है. एक्ट्रेस से जब कपड़े रिपीट करने को लेकर सवाल किया गया तब उन्होंने जवाब में कहा, ‘मैं जो कपड़े पहनती हूं… अगर वो एक ड्रेस है तो मैं उसे काट कर क्रॉप टॉप और स्कर्ट बना लेती हूं और उसे डाई भी करवा देती हूं कभी-कभी…तो आप लोगों को बिल्कुल नहीं पता लगेगा कि मैंने वही सेम कपड़ा पहना है.’ उर्फी जावेद कहती हैं, ‘मैं उसको काट-पीटकर उसको कुछ ना कुछ बनाकर, उसको डाई करती हूं, कलर भी डिफरेंट करवाती हूं जिससे किसी को पता नहीं लगे कि मैंने कपड़े रिपीट किए हैं.’ 


उर्फी जावेद अपने अतरंगी ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उर्फी ने अपने फैशन सेंस के कारण सोशल मीडिया पर खूब तगड़ी पॉपुलैरिटी पाई है. एक्ट्रेस के लाखों फॉलोअर्स हैं, जो उनके नए स्टाइल का बेसब्री से इंतजार करते हैं. उर्फी जावेद के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो एक्ट्रेस ने सीरियल बड़े भैया की दुल्हनिया से एक्टिंग इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. उर्फी जावेद ने फिर सात फेरों की हेरा फेरी- मेरी दुर्गा, चंद्रा नंदिनी जैसे सीरियल्स में काम किया है. रिपोर्ट्स की मानें तो उर्फी को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी बिग बॉस ओटीटी में आने के बाद हासिल हुई है. 

कभी रश्मि ने मारा था शहनाज को डिजाइनर कपड़ों के लिए ताना, एक्ट्रेस की कामयाबी ने दिया मुहतोड़ जवाब 

अमिताभ बच्चन ने कर दिया अपने वारिस का ऐलान, सोशल मीडिया पर कही बेटे अभिषेक के लिए ये बड़ी बात



image Source

Enable Notifications OK No thanks