उस्मान ख्वाजा ने पाकिस्तानी दर्शकों से ली चुटकी, कहा- आपने खुशी मनाई, जब DRS ने मुझे आउट दिखाया- Video


नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा (Usman Khawaja) ने पाकिस्तान के दर्शकों की चुटकी ली है. उन्होंने एक वीडियो में कहा कि जब डीआरएस (DRS) लेने के बाद उन्हें आउट दिखाया तो पाकिस्तानी दर्शक खुशी मना रहे थे. पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया (Pakistan vs Australia 1st Test) के बीच रावलपिंडी (Rawalpindi) में खेला जा रहा टेस्ट मैच ड्रॉ की ओर बढ़ गया है.

उस्मान ख्वाजा ने साल की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज (Ashes Series) के दौरान अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की. इस दौरान उन्होंने सिडनी में खेले गए टेस्ट मैच की दोनों पारियों में शतक लगाए. उसके बाद से उनकी शानदार फॉर्म का सिलसिला जारी है. पाकिस्तान के इस्लामाबाद में जन्मे उस्मान ख्वाजा रावलपिंडी में खेले जा रहे टेस्ट मैच में 97 रनों की बेहतरीन पारी खेली. अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने 15 चौके लगाए. यह ख्वाजा की पारी का कमाल था जिसके चलते मेहमान टीम रावलपिंडी टेस्ट में वापसी करने में सफल रही. पाकिस्तान ने 4 विकेट पर 476 रन बनाकर पारी घोषित की.

इसे भी देखें, मार्नस लाबुशेन भी शतक से चूके, पाकिस्तान-ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट ड्रॉ की ओर बढ़ा

35 वर्षीय उस्मान ख्वाजा इस दौरान 3 रनों से शतक चूक गए. रिवर्स स्वीप खेलने के प्रयास में उनका कैच फॉरवर्ड शॉर्ट लेग पर पकड़ा गया. अपनी जन्मभूमि पर पर पहला टेस्ट मैच खेल रहे ख्वाजा ने एक वीडियो के जरिए पाकिस्तानी दर्शकों की चुटकी ली है. दर्शकों ने उनके आउट होने पर खुशी मनाई थी.

ख्वाजा को रास नहीं आया दर्शकों का जश्न
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह कह रहे हैं धन्यवाद पिंडी, धन्यवाद इस्लामाबाद. यहां के दर्शक वास्तव में अच्छे हैं, सभी ने हमारा साथ दिया. आपने उस समय खुशी मनाई जब डीआरएस ने मुझे आउट दिखाया. उन्होंने आगे हंसते हुए कहा- यही बात आपकी पसंद नहीं आई.

इस वीडियो में कंगारू टीम के बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) मार्नस, मार्नस कह रहे हैं, वहीं पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) मेहमान टीम के खिलाड़ियों से बात कर रहे हैं. शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) और सजिद खान (Sajid Khan) भी वीडियो में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

ड्रॉ की ओर रावलपिंडी टेस्ट
ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच खेला जा रहा टेस्ट मैच ड्रॉ की ओर बढ़ रहा है. चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक ऑस्ट्रेलिया ने 7 विकेट पर 449 रन बना लिए थे. कंगारू टीम पाकिस्तान की पहली पारी के आधार पर अभी 27 रन पीछे है.

Tags: Australia Cricket Team, Cricket news, Pakistan cricket, Pakistan vs australia, Usman khawaja



image Source

Enable Notifications OK No thanks