उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड ने निकाली कई पदों पर भर्ती, जल्द करें आवेदन


UPRVUNL Recruitment 2022: उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उत्पादन निगम लिमिटेड (Uttar Pradesh Rajya Vidyut Utpadan Nigam Limited) ने एक भर्ती अधिसूचना जारी की है. इसके अनुसार निगम में चीफ केमिस्ट के साथ कई पदों पर भर्ती की जाएगी. इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आधिकारिक साइट uprvunl.org पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

भर्ती अभियान द्वारा 63 पदों पर भर्ती की जाएगी. इसके तहत चीफ केमिस्ट के 5 पद, एडिशनल प्राइवेट सेक्रेटरी के 4 पद, असिस्टेंट रिव्यु ऑफिसर के 9 पद और अकाउंट क्लर्क के 45 पदों पर भर्ती की जाएगी.

शैक्षिक योग्यता
अधिसूचना के अनुसार चीफ केमिस्ट के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित विषय में एसएससी की डिग्री होनी आवश्यक है. इसके अलावा अन्य पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार का ग्रेजुएट होना जरूरी है.

आयु सीमा
इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की उम्र 21 साल से 40 साल के बीच होनी चाहिए. वहीं, आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को सरकारी नियमों के अनुसार आयु सीमा में छूट प्रदान की जाएगी.

आवेदन शुल्क
इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए सामान्य, अन्य पिछड़ा वर्ग और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के उम्मीदवारों को 1180 रुपये का आवेदन शुल्क जमा करना होगा. जबकि, अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति वर्ग के उम्मीदवारों को 826 रुपये के शुल्क का भुगतान करना होगा.  

यहां करें आवेदन
इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को आधिकारिक वेबसाइट uprvunl.org पर जाना होगा. उम्मीदवार इस भर्ती के लिए उम्मीदवार 4 जून से 25 जून 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

UPSC Admit Card 2022: आईईएस और आईएसएस परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें डाउनलोड

DDA Jobs 2022: दिल्ली विकास प्राधिकरण करेगा कई पदों पर भर्ती, जानें कब शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks