बिना परीक्षा यहां निकली है 4 हजार से अधिक पदों पर वैकेंसी, आज से आवेदन प्रक्रिया शुरू


आंध्र प्रदेश हेल्थ मेडिकल एवं फेमिली वेलफेयर डिपार्टमेंट ने मिड लेवल हेल्थ प्रोवाइडर की बंपर भर्ती निकाली है. इन पदों पर आवेदन के लिए कुल 4755 पदों पर वैकेंसी निकाली गई है. आंध्र प्रदेश के चार जोन विशाखापत्तनम, राजामुंदरी, गुंटूर और कडप्पा में भर्ती की जाएगी. इन पदों पर इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों आंध्र प्रदेश हेल्थ मेडिकल एवं फेमिली वेलफेयर डिपार्टमेंट की आधिकारिक वेबसाइट  hmfw.ap.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 7 अप्रैल यानी आज से आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है. आवेदन करने की अंतिम तिथि 16 अप्रैल है. 

जारी नोटिफिकेशन के अनुसार आवेदन प्रक्रिया के बाद उम्मीदवारों की मेरिट लिस्ट तैयार की जाएगी. इसके बाद प्रोविजनल मेरिट लिस्ट जारी होगी. इसे आधिकारिक वेबसाइट cfw.ap.nic.in और hmfw.ap.gov.in पर जाकर चेक कर सकेंगे. उम्मीदवार प्रोविजनल मेरिट लिस्ट 20 अप्रैल से चेक कर सकेंगे. जिसके बाद वे इस पर ऑब्जेक्शन भी कर सकेंगे. ऑब्जेक्शन के बाद फाइनल मेरिट लिस्ट और प्रोविजनल सेलेक्शन लिस्ट 25 अप्रैल को जारी होगी.

वैकेंसी डिटेल
विशाखापत्तनम जोन – 974
राजामुंदरी जोन- 1446
गुंटूर जोन- 967
कडप्पा जोन- 1368

शैक्षिणक योग्यता
मिड लेवल हेल्थ प्रोवाइडर भर्ती 2022 के लिए उम्मीदवारों को बीएससी नर्सिंग किया होना चाहिए. साथ ही कम्युनिटी हेल्थ के सर्टिफिकेट प्रोग्राम में पढ़ाई किया होनाा चाहिए.

आयु सीमा
आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 35 साल है. वहीं बीसी, एससी, एसटी, दिव्यांग के लिए अधिकतम आयु 40 साल है. अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आवेदन करने के पहले अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पूरी डिटेल्स जरूर पढ़ें. 

​​एफएसएसएआई ने जारी की इस भर्ती परीक्षा की Answer Key, यहां से करें डाउनलोड

UPTET 2021 ​के परिणाम 8 अप्रैल को किए जाएंगे घोषित, इस दिन जारी होगी उत्तर कुंजी

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks