​गेल इंडिया में निकली है इन पदों पर वैकेंसी, जल्द खत्म हो जाएगी आवेदन प्रक्रिया


गेल इंडिया द्वारा एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवारों के आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. लेकिन अब आवेदन करने के लिए ज्यादा समय नहीं बचा है. इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया ऑनलाइन चल रही है. इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती में शामिल होने के लिए गेल की आधिकारिक वेबसाइट gailonline.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. गेल इंडिया की इस भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 16 मार्च तय की गई है.

गेल इंडिया की ओर से जारी की गई जानकारी के मुताबिक इन पदों पर भर्ती के लिए रिक्त पदों की संख्या 48 है. जिसमें  एग्जीक्यूटिव ट्रेनी (उपकरण) के लिए 18 पद, एग्जीक्यूटिव ट्रेनी (मैकेनिकल) के लिए 15 पद और एग्जीक्यूटिव ट्रेनी (इलेक्ट्रिकल) के लिए 15 पद निर्धारित किए गए हैं.

योग्यता मानदंड

  • एग्जीक्यूटिव ट्रेनी (इंस्ट्रूमेंटेशन) -आवेदक को 65 प्रतिशत मार्क्स के साथ इंस्ट्रूमेंटेशन/इंस्ट्रूमेंटेशन एंड कंट्रोल/इलेक्ट्रॉनिक्स एंड इंस्ट्रूमेंटेशन/इलेक्ट्रिकल एंड इंस्ट्रूमेंटेशन/इलेक्ट्रॉनिक्स/इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रॉनिक्स से बैचलर डिग्री होनी चाहिए.
  • एग्जीक्यूटिव ट्रेनी (मैकेनिकल) – आवेदक को न्यूनतम 65 प्रतिशत अंकों के साथ मैकेनिकल / प्रोडक्शन / प्रोडक्शन एंड इंडस्ट्रियल / मैन्युफैक्चरिंग / मैकेनिकल और ऑटोमोबाइल में इंजीनियरिंग / टेक्नोलॉजी में बैचलर डिग्री होनी चाहिए.
  • एग्जीक्यूटिव ट्रेनी (इलेक्ट्रिकल) – आवेदक को न्यूनतम 65 प्रतिशत नंबरों के साथ इलेक्ट्रिकल/इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स में इंजीनियरिंग में बैचलर डिग्री पास होना चाहिए.

चयन प्रक्रिया
गेल इंडिया भर्ती में उम्मीदवारों का चयन गेट 2022 परीक्षा के अंकों, जीडी और साक्षात्कार के माध्यम से किया जाएगा.

आयु सीमा
अधिसूचना के अनुसार इस भर्ती के लिए आवेदकों की आयु 26 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी गेल की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध अधिसूचना को चेक कर सकते हैं.

जानिए कैसे होगा आवेदन

  • सबसे पहले उम्मीदवार गेल की आधिकारिक वेबसाइट gailonline.com पर जाएं.
  • फिर होम पेज पर दिखाई दे रहे संबंधित भर्ती के लिंक पर क्लिक करेंगे.
  • अपना रजिस्ट्रेशन कर वेबसाइट पर लॉगिन करें.
  • अब आवेदन पत्र को भर कर सबमिट के बटन पर क्लिक करे.

10वीं, 12वीं पास के लिए राजस्थान में निकली 2 हजार से अधिक वैकेंसी, 14 मार्च से करें आवेदन

​डेंटिस्ट से IAS अधिकारी बनीं डॉ नेहा, अभ्यर्थियों को ये दी सलाह

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks