​यहां निकली है इन वरिष्ठ पदों पर भर्ती, तीन लाख से भी ज्यादा मिलेगी सैलरी, जानें पात्रता


बेहतरीन सैलरी की इच्छा रखने वालों के लिए बेहद शानदार खबर गेल की तरफ से आई है. सार्वजनिक उद्यम चयन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर गेल (इंडिया) लिमिटेड ने अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक (Chairman and Managing Director) के पद के लिए एक भर्ती सूचना पोस्ट की है. इस पद के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन (Online Apply) करने से पहले नोटिस पीडीएफ प्राप्त करें.

​​गेल भर्ती 2022 अंतिम तारीख
गेल भर्ती 2022 के लिए ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 31 मार्च, 2022 है. उम्मीदवारों को समय सीमा से पहले अपने आवेदन जमा करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है. आवेदन के अन्य तरीकों पर विचार नहीं किया जाएगा. समय सीमा के बाद प्राप्त किसी भी आवेदन पर विचार नहीं किया जाएगा.

​​गेल भर्ती 2022 आयु सीमा
उम्मीदवारों की आयु कम से कम 45 वर्ष होनी चाहिए.  

​​गेल भर्ती 2022 शैक्षिक योग्यता

  • उम्मीदवारों को एक प्रमुख संस्थान से इंजीनियरिंग, चार्टर्ड एकाउंटेंट,लागत लेखाकार, एमबीए, पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा इन मैनेजमेंट (पीजीडीआईएम) के साथ स्नातक पूरा करना चाहिए.
  • उम्मीदवारों को पिछले 10 वर्षों के दौरान पिछले 5 वर्षों के लिए पेट्रोलियम क्षेत्र में प्रबंधन के वरिष्ठ स्तर पर अनुभव (Experience) होना आवश्यक है.

​​गेल भर्ती 2022 सैलरी
आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को उनकी योग्यता और पिछले कार्य अनुभव के आधार पर एक व्यक्तिगत साक्षात्कार के लिए शॉर्टलिस्ट और आमंत्रित किया जाएगा. शॉर्टलिस्ट किए गए आवेदकों को 200000 रुपये से लेकर 370000 रुपये तक का मासिक पारिश्रमिक का भुगतान किया जाएगा.

​​गेल भर्ती 2022 इस प्रकार करें आवेदन

  • पीईएसबी की आधिकारिक वेबसाइट pesb.gov.in पर जाएं.
  • रिक्तियों पर जाएं फिर गेल अधिसूचना और आवेदन लिंक देखें.
  • आवेदन पत्र भरें और जमा करें.
  • भरे हुए आवेदन को डाउनलोड करें और आवश्यक दस्तावेज संलग्न करें.

अभ्यर्थियों को आवेदन पत्र किम्बुओंग किपजेन सचिव, लोक उद्यम चयन बोर्ड, लोक उद्यम भवन, ब्लॉक नं. 14, सीजीओ कॉम्प्लेक्स, लोधी रोड, नई दिल्ली-110003 के पते पर भेजना होगा.

​योजनाबद्ध तरीका आपको दिलाएगा UPSC परीक्षा में सफलता, जानें IAS प्रथम से कुछ Tips

​यहां निकली है बम्पर पदों पर वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks