बॉलीवुड की वो फिल्में और सीरीज जो चकाचौंध से हैं दूर, दर्शाती हैं सितारों की तन्हा जिंदगी


बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया की तरफ हजारों लोग रोजाना माया नगरी में खिंचे चले आते हैं. ग्लैमर (Glamour) और फेम (Fame) की तलाश में बॉलीवुड में कई लोग सालों साल झूठी जिंदगी जीने पर मजबूर हो जाते हैं. यह पर्दे की चमक ही तो है जो लोगों को अंधा कर देती है. अक्सर आपने बॉलीवुड (Bollywood) की चमकती दुनिया की झलक हर फिल्म में देखी होगी, लेकिन कुछ फिल्में ऐसी भी हैं जो बॉलीवुड की उस अंधेरी और अकेली जिंदगी को दिखाने की कोशिश करती है जो कहीं ना कहीं सच्ची भी है. जी हां एक तरफ सितारों की ऐसी चकाचौंध वाली दुनिया है, जहां पर रेड कारपेट से लेकर फिल्मी नाइट्स रंगीन नजर आती है, लेकिन दूसरी ओर कुछ सितारे ऐसी भी  हैं जो इन फिल्मी नाइट से निकलकर अंधेरी जिंदगी का हिस्सा बन जाते हैं. इस रिपोर्ट में देखिए बॉलीवुड की वो फिल्में जो इस दुनिया की डार्क साइड को दिखाती हैं.

 

ओम शांति ओम (Om Shanti Om)

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ओम शांति ओम तो आपको याद ही होगी. इस फिल्म में जिस तरह अर्जुन रामपाल ने पैसे और ग्लैमर के चलते अपनी शादी को छुपाए रखा और आखिर में शांति प्रिया को उस हवेली में जला डाला. वह दर्दनाक सीन आज भी लोगों के रोंगटे खड़े कर देता है.

पेज 3 (Page 3)

कोंकणा सेन शर्मा की फिल्म पेज 3 भी इसी लिस्ट में शुमार है. इस फिल्म में फिल्मी पार्टी में बड़े बड़े चेहरों की शिरकत अखबार के फ्रंट पन्नो में आने का लालच दिखाया गया है. इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे ग्लैम वर्ल्ड की अधिकतर चीज़े दिखावटी होती हैं. काम की तलाश में एक पार्टी से दूसरी पार्टी में जाना. चमक पाने की तलाश में जुटी भीड़ खुदके ख्वाबों में कब खो बैठती है ये उन्हें भी पता नहीं चलता.

फैशन (Faishon)

प्रियंका चोपड़ा की फैशन तो याद ही होगी आपको. छोटे से शहर से निकली प्रियंका के बड़े बड़े सपने पूरे तो होते हैं. लेकिन इस स्टारडम के पीछे वो बिल्कुल तन्हा नजर आती हैं. घमंड और लालच में डूब कर प्रियंका खुदको उसी लड़की की जगह पाती हैं जिस लड़की को पीछे छोड़ वो आगे बड़ी थीं.

Vicky Kaushal को हैरिटेज होटल्स से लगता था डर, Katrina Kaif के साथ फोर्ट में शादी करने के बाद फैंस ने की टांग खिंचाई

Kareena Kapoor in Tv Serial: फिल्में छोड़ टीवी में डेब्यू करने जा रही हैं करीना कपूर! जानें आखिर क्या है मामला

image Source

Enable Notifications OK No thanks