यहां निकली असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन


TPSC Assistant Professor Recruitment 2022: अगर आप नौकरी की तलाश में हैं तो ये खबर आपके लिए है. त्रिपुरा लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती निकाली है. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक साइट पर जाकर 8 जून तक आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट tpsc.tripura.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

जानिए इस भर्ती के तहत पदों की संख्या

  • असिस्टेंट प्रोफेसर – 22 पद.

शैक्षिक योग्यता
अधिसूचना के अनुसार इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित विषय में मास्टर की डिग्री होनी जरूरी है. साथ ही उम्मीदवार का 55 फीसदी अंको के साथ पास होना जरूरी है. इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती से संबंधित अन्य जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर जारी किए गए नोटिफिकेशन को देख सकते हैं.

आयु सीमा
नोटिफिकेशन के मुताबिक उम्मीदवार की उम्र 40 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए. वहीं, आरक्षित वर्गों के उम्मीदवारों को सरकारी मानदंडों के अनुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट प्रदान की जाएगी.

इस प्रकार होगा चयन
उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. लिखित परीक्षा में सफल उम्मीदवारों को ही इंटरव्यू के लिए आमंत्रित किया जाएगा.

जानिए इस भर्ती से जुड़ी महत्वपूर्ण तारीखों के बारे में

  • आवेदन शुरू होने की तारीख – 7 मई 2022.
  • आवेदन की अंतिम तारीख – 8 जून 2022.

​​CSL Recruitment 2022: कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड ने निकाली कई पदों पर वैकेंसी, जानें कौन कर सकता है आवेदन

​​Indian Railway Recruitment: रेलवे में निकली इन पदों पर भर्ती, जानें कौन कर सकता है आवेदन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks