​यहां निकली सहायक प्रोफेसर सहित कई पदों पर वैकेंसी, 1 लाख से ज्यादा मिलेगी सैलरी


Satyajit Ray Film & Television Institute Jobs 2022: सत्यजीत रे फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट कोलकाता (SRFTI) द्वारा कई पदों पर भर्ती निकाली गई है. जिसके लिए एक नोटिफिकेशन भी जारी किया गया है, अधिसूचना के अनुसार इस भर्ती अभियान के द्वारा फैकल्टी और नॉन टीचिंग पोस्ट (Faculty & Non-Teaching Posts) पर भर्ती की जाएगी. इस भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों आधिकारिक साइट srfti.ac.in पर जाना होगा. इन पदों के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 29 अगस्त है.

ये है रिक्ति विवरण
इस भर्ती अभियान के द्वारा डीन (इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया), प्रोफेसर (इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया के लिए छायांकन), प्रोफेसर (इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया के लिए लेखन), प्रोफेसर (इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया के लिए निर्देशन और निर्माण), प्रोफेसर (इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया मैनेजमेंट), प्रोफेसर (इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया के लिए संपादन), प्रोफेसर (इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया के लिए ध्वनि),  प्रोफेसर (निर्देशन और पटकथा लेखन), प्रोफेसर (फिल्म और टेलीविजन के लिए निर्माण), सहायक प्रोफेसर (इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया के लिए छायांकन), सहायक प्रोफेसर (इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्रबंधन), सहायक प्रोफेसर (इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया के लिए लेखन), ब्रॉडकास्ट इंजीनियर, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया के लिए प्रोडक्शन मैनेजर, प्रोडक्शन मैनेजर (फिल्म) इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया के लिए वीडियोग्राफर, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया के लिए संपादक, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया के लिए साउंड रिकॉर्डिस्ट और सहायक प्रसारण अभियंता के 1-1 पदों को भरा जाएगा.

शैक्षिक योग्यता
इस भर्ती अभियान के द्वारा कई पदों पर भर्ती की जानी है. इसलिए अलग-अलग पद के लिए अलग-अलग शैक्षिक योग्यता तय की गई है. जिसकी जानकारी उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन से ले सकते हैं.

उम्र सीमा
इस भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की उम्र 63 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए.

सैलरी
चयनित उम्मीदवारों को 61,818 रुपये से लेकर 1,36,516 रुपये तक का वेतन दिया जाएगा.

कैसे करें आवेदन
इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट srfti.ac.in पर जाकर 29 अगस्त से पूर्व आवेदन कर लें.

यहां चेक करें नोटिफिकेशन

​UP BEd Result 2022: यूपी बीएड 2022 परीक्षा के नतीजे जारी, यहां करें चेक

​​Railway Recruitment 2022: रेलवे में निकली इस पद पर भर्ती, 18 अगस्त तक उम्मीदवार करें आवेदन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks