मुद्दे को स्वीकार करते हुए, कंपनी ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘हम समझते हैं कि हमारे ट्रेडिंग और F&O यूजर्स ने ऐसी मुद्दों का सामना किया है। हम लोगों ने पारदर्शी रूप से अपना पूरा प्रयास किया। हम लोग चाहते हैं कि आफ लोग मेल पर ([email protected]) हमें इस बारे में जरूर सूचित करें।’ Paytm ने कहा, ‘हमारे सामने जो ईशू आया हमने उसे दूर करने के लिए हर संभव प्रयास भी किया। हम पूरे तरीके से काम कर रहे हैं कि आगे से आपको ऐसी समस्याओं का सामना न करना पड़े।
ट्विटर पर कई लोगों ने अपनी समस्याएं भी साझा की हैं। कुछ यूजर्स ने कहा कि वह Paytm App और Website से कोई पेमेंट नहीं कर पा रहे हैं। कई लोगों ने इसे फ्रॉड तक भी कह दिया है। Paytm अपने यूजर्स को अलग-अलग सेवाएं मुहैया करवाता है। यूजर्स के द्वारा Prepaid और Postpaid Mobile, DTH Recharge, Money Trasfer समेत कई सुविधाओं का बहुत ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है। ये Android, Apple iOS और Windows Phone पर उपलब्ध है।