पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड में निकली वैकेंसी, 19 जुलाई तक करें आवेदन


Power Gr id Corporation of India Limited Recruitment 2022: पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड ने अलग-अलग प्रबंधकीय पदों पर वैकेंसी निकाली गई है. इन पदों पर आवेदन करने के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवार पावरग्रिड की आधिकारिक वेबसाइट powergrid.in  जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती प्रकिया के तहत कुल 32 पदों पर वैकेंसी निकाली गई है. इन पदों पर वैकेंसी की प्रक्रिया 27 जून से शुरू है और आवेदन करने की अंतिम तिथि 19 जुलाई 2022 है. 

 महत्वपूर्ण तिथियां
आवेदन करने की शुरुआत तिथि- 27 जून
आवेदन करने की अंतिम तिथि- 19 जुलाई

वैकेंसी डिटेल्स 
डिप्टी मैनेजर: 17 पद
असिस्टेंट मैनेजर: 15 पद

शैक्षणिक योग्यता 
उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

चयन प्रक्रिया
इस भर्ती के लिए चयन प्रक्रिया की बात करें तो आवेदनों के आधार पर शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को व्यक्तिगत साक्षात्कार के आधार पर चयनित किया जाएगा.

जानें आवेदन शुल्क 
इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा. उम्मीदवारों को इस भर्ती अभियान के लिए 500 रुपये का भुगतान करना होगा. आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यम से किया जाएगा. उम्मीदवार भर्ती से जुड़ी अन्य किसी भी जानकारी के लिए पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड की आधिकारिक साइट की मदद ले सकते हैं.

यह भी पढ़ें:

Punjab Job Alert: पंजाब के इस विभाग में निकली बंपर भर्तियां, जानें- कौन कर सकता है अप्लाई और क्या है लास्ट डेट 

Bihar Government Scheme: बिहार सरकार UPSC प्री परीक्षा पास करने वाली बेटियों को देगी एक लाख रुपए की राशि, ये है योजना 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks