पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड ने कई पदों पर निकाली वैकेंसी, कल से करें आवेदन


Power Grid Corporation of India Limited Recruitment 2022: पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (POWERGRID) में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है. इसके लिए POWERGRID ने विभिन्न मैनेजरियल पदों (POWERGRID Recruitment 2022) के लिए आवेदन मांगे हैं. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे पावरग्रिड की आधिकारिक वेबसाइट powergrid.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती अभियान के द्वारा 32 पदों को भरा जाना है. इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 27 जून यानी कल से से शुरू होने वाली है. 

महत्वपूर्ण तिथियां
आवेदन करने की शुरुआत तिथि- 27 जून
आवेदन करने की अंतिम तिथि- 19 जुलाई

ये है रिक्ति विवरण
इस भर्ती अभियान के द्वारा डिप्टी मैनेजर के 17 पदों पर भर्ती की जाएगी. इसके अलावा असिस्टेंट मैनेजर के 15 पदों को भी भरा जाएगा.

आवश्यक पात्रता मापदंड
उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

चयन प्रक्रिया
इस भर्ती के लिए चयन प्रक्रिया की बात करें तो आवेदनों के आधार पर शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को व्यक्तिगत साक्षात्कार के आधार पर चयनित किया जाएगा.

इतना देना होगा आवेदन शुल्क
इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा. उम्मीदवारों को इस भर्ती अभियान के लिए 500 रुपये का भुगतान करना होगा. आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यम से किया जाएगा. उम्मीदवार भर्ती से जुड़ी अन्य किसी भी जानकारी के लिए पावर ग्रिड कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड की आधिकारिक साइट की मदद ले सकते हैं.

CUET 2022 Mock Test: कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट के लिए मॉक टेस्ट क्वेश्चन पेपर जारी, यहां करें चेक

UGC NET 2022 Date: यूजीसी नेट परीक्षा की तारीखों का हुआ ऐलान, जानें कब मिलेगा एडमिट कार्ड, पढ़ें डिटेल्स

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks