​सिडबी में ग्रेड ए के 100 पदों पर निकली वैकेंसी, इस दिन से कर सकते हैं आवेदन


सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले अभ्यर्थियों के लिए अच्छी खबर है. भारतीय लघु उद्योग विकास बैंक यानि SIDBI ने सहायक प्रबंधक के पदों पर भर्ती करने का फैसला किया है. जिसके लिए उसने विज्ञापन जारी किया है. बैंक द्वारा असिस्टेंट मैनेजर भर्ती 2022 विज्ञापन के मुताबिक जनरल स्ट्रीम में ग्रेड ए के पदों पर नियमित आधार पर भर्ती की जाएगी. SIDBI ने असिस्टेंट मैनेजर (Assistant Manager) पदों के लिए विभिन्न श्रेणियों समेत कुल 100 रिक्तियों की घोषणा की है. घोषित रिक्तियों में से 43 अनारक्षित हैं जबकि 24 अन्य पिछड़े वर्गों, 16 अनुसूचित जाति, 7 अनुसूचित जनजाति, 10 आर्थिक रूप से कमजोर वर्गों के लिए आरक्षित हैं.

SIDBI असिस्टेंट मैनेजर भर्ती 2022 सैलरी  
भारतीय लघु उद्योग विकास बैंक के विज्ञापन के अनुसार असिस्टेंट मैनेजर के पदों के लिए निर्धारित चयन प्रक्रिया के तहत चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति के बाद जनरल स्ट्रीम ग्रेड ए पदों के लिए निर्धारित स्केल के मुताबिक वेतन (Salary) दिया जाएगा. जो कि करीब 70 हजार रुपये प्रतिमाह से शुरू होगा.

SIDBI असिस्टेंट मैनेजर भर्ती 2022 आवेदन प्रक्रिया
सहायक प्रबंध (ग्रेड ए) पदों के लिए SIDBI ने अभी संक्षिप्त विज्ञापन ही जारी किया है. जबकि विस्तृत अधिसूचना (Notification) बैंक द्वारा आवेदन प्रक्रिया शुरू होने के साथ जारी की जाएगी. बैंक के विज्ञापन के अनुसार आवेदन प्रक्रिया 4 मार्च यानी शुक्रवार से शुरू की जाएगी और अभ्यर्थी 24 मार्च 2022 तक अपना पंजीकरण कर पाएंगे. आवेदन के लिए अभ्यर्थियों को बैंक की आधिकारिक वेबसाइट sidbi.in पर जाना होगा और फिर करियर सेक्शन में जाना होगा. जहां पर निर्धारित तारीख पर भर्ती अधिसूचना डाउनलोड का लिंक और ऑनलाइन आवेदन का लिंक दोनो ही एक्टिव किए जाएंगे. इच्छुक अभ्यर्थी अन्य किसी भी जानकारी के लिए आधिकारिक साइट की सहायता ले सकते हैं.

​आखिर क्यों ट्रेंड कर रहा है #PostponeJEEMain2022, यहां जानें

​आईसीएसई, आईएससी सेमेस्टर 2 की डेटशीट जारी, ऐसे करें चेक

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks