‘बवाल’ के सेट पर वरुण धवन ने जाह्नवी कपूर के साथ मनाया जन्मदिन, शेयर की ये Cute वीडियो


Varun Dhawan Birthday: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने कल फिल्म ‘बवाल’ के सेट पर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस दौरान उनकी कई तस्वीरें और वीडियोज लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वरुण धवन ने बवाल की को स्टार जाह्नवी कपूर और टीम के साथ सेलिब्रेट किया. इसके अलावा फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला और निर्देशक नितेश तिवारी भी सेट पर जन्मदिन मनाते नजर आए. 

एक फैन पेज ने वरुण धवन की वीडियो शेयर की है जिसमें वो केक कट करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में जाह्नवी कपूर भी वरुण को चीयर करती दिख रही हैं. जाह्नवी कपूर इस दौरान ब्लू कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं और वरुण को उनके बर्थडे पर चीयर करती दिख रही हैं. 



आपको बता दें कि वरुण और जाह्नवी इस दौरान लखनऊ में फिल्म बवाल की शूटिंग कर रहे हैं. खुद वरुण ने भी लखनऊ से एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो अपनी वैनिटी वैन में खड़े नजर आ रहे थे. वैनिटी को पूरी खूब सार गुब्बारों से सजाया गया था. 

वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की और लिखा, “ये मेरा स्वीट 16 नहीं है, लेकिन में इस जन्मदिन पर मैं काम करके बहुत खुश हूं. पिछले 2 जन्मदिन पर मैं घर पर था, लेकिन इस बार सुबह 5.30 बजे उठकर बवाल के सेट पर नितेश तिवारी को रिपोर्ट करना शानदार है.” वरुण ने अपने पोस्ट में ये भी बताया है कि इस साल उनकी जुग जुग जियो और भेड़िया रिलीज़ होने वाली हैं.

यह भी पढ़ें

Watch: अनुष्का शर्मा के संग बैठ फैन ने देखा आईपीएल मैच, वीडियो शेयर कर बताया एक्सपीरियंस

Kiara Advani On Deepika Padukone: दीपिका को लेकर कियारा ने कपिल शर्मा के सामने कह दी थी ऐसी बात, कॉमेडियन ने दिया था ऐसा रिएक्शन



image Source

Enable Notifications OK No thanks