वरुण धवन ने पेरिस में एक फैन के साथ किया ‘नच पंजाबन’ पर डांस, VIDEO देख खुश हो जाएगा दिल


वरुण धवन और कियारा आडवाणी (Varun Dhawan-Kiara Advani) स्टारर फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (JugJugg Jeeyo) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को तो फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल ही रहा है, साथ ही फिल्म का एक गाना ‘नच पंजाबन’ (Naach punjabaan) तो लोगों की जुबां पर चढ़ गया है. इस गाने के रूप में लोगों को यहां-वहां, पार्टियों आदि में जमकर थिरकने का जरिया मिल गया है. गाने पर तमाम सितारों समेत फैंस भी वीडियोज बनाते देखे जा रहे हैं. इस बीच वरुण धवन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर अपनी फैन के साथ इसी गाने पर सिग्नेचर स्टेप करते नजर आ रहे हैं.

वरुण धवन की फीमेल फैन जेन (Jane) ने पेरिस से एक्टर के साथ का एक वीडियो पोस्ट किया है. इस क्लिप में दोनों एफिल टावर (Eiffel Tower) के सामने ‘नच पंजाबन’ गाने का सिग्नेचर स्टेप करते नजर आ रहे हैं. एक्टर की फीमेल फैन को पिंक कलर के स्वेटर में फुल एनर्जी के साथ इन स्टेप्स को फॉलो करते देखा जा सकता है, तो वहीं वरुण धवन ब्लैक लैदर जैकेट में हुक स्टेप्स करते हुए स्वैग बिखेरते नजर आए. जेन के इस वीड‍ियो को वरुण ने भी री-शेयर किया है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए जेन ने कैप्शन में लिखा है कि, “कुक्कू अब इंटरनेशनल हो गया है! बेस्ट और सबसे एडोरेबल शख्स के साथ नच पंजाबन! वरुण! जुग जुग जियो वरुण.” जेन के दोस्तों ने वरुण के साथ उनके डांस पर उन्हें बधाई दी है. सोशल मीडिया पर वरुण धवन का ये फैन मोमेंट वीडियो खूब वायरल हो रहा है, साथ ही फैंस इस पर खूब रिएक्शन देते भी देखे जा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, “भईया जी आप कमाल हैं.” दूसरे ने लिखा, “ये गाना बार-बार सुनकर भी मन नहीं भरा.”

‘जुग जुग जियो’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
फिल्म 24 जून को थ‍िएटर्स में रिलीज हुई थी. क्रिट‍िक्स और ऑड‍ियंस ने कहानी के साथ-साथ वरुण, कियारा की एक्ट‍िंग की भी जमकर तारीफ की है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘जुग जुग जियो’ के कलेक्शन ने दूसरे दिन 27 फीसदी से ज्यादा का उछाल दर्ज किया है. फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से करीब 12 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. पहले दिन के 9.28 करोड़ रुपये और दूसरे दिन के 12 करोड़ रुपये मिलाकर फिल्म का कुल कलेक्शन अब 21 करोड़ के पार चला गया है.

Tags: Varun Dhawan



image Source

Enable Notifications OK No thanks