वेटरन मलयालम प्रोड्यूसर John Paul का 72 की उम्र में निधन, इन फिल्मों में फूंक दी थी जान


लोकप्रिय मलयालम प्रोड्यूसर और लेखक जॉन पॉल (John Paul) का शनिवार दोपहर 1 बजे केरल के एक अस्पताल में इलाज के दौरान निधन (John Paul Death) हो गया। कथित तौर पर पिछले दो महीने से उनका इलाज चल रहा था और शुक्रवार को अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। जॉन के परिवार में उनकी पत्नी थी। उनके परिवार में उनकी पत्नी आयशा एलिसबाथ और बेटी जिशा जिबी हैं।

जॉन पॉल का निधन
हाल ही में, इंडस्ट्री के उनके दोस्तों और शुभचिंतकों ने उनके इलाज के लिए पैसे जुटाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। केरल सरकार ने तब उनके इलाज के लिए 2 लाख रुपये भी दिए थे। जॉन पॉल ने अपने जीवनकाल में 100 से अधिक फिल्में लिखी थीं और कई फिल्मों का निर्माण किया था। उन्होंने कई किताबें भी लिखी हैं। पॉल को चमाराम, यात्रा और विदा परयूम मुनबे जैसी फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता था। उन्होंने भारतन, सत्यन एंथिक्कड़ और जोशी जैसे प्रशंसित निर्देशकों के साथ काम किया था।

जॉन पॉल

जॉन पॉल की फाइल फोटो

जॉन पॉल की फिल्में
वह एमटी वासुदेवन नायर द्वारा निर्देशित पुरस्कार विजेता क्लासिक फिल्म ओरु चेपुंचिरी के निर्माता थे। जॉन पॉल फिल्म तकनीशियनों के लिए एक संघ, MACTA के संस्थापक महासचिव थे। 2017 में उन्होंने मंजू वारियर के साथ फिल्म सी/ओ सैराबानु में अभिनय किया। उन्हें ममूटी के साथ गैंगस्टर में भी एक प्रमुख भूमिका में देखा गया था।

image Source

Enable Notifications OK No thanks