अम्माजी और तिवारी की चाल हुई पूरी, विभूति को हुई जेल…


Bhabi Ji Ghar Par Hai Latest Episode: भाबी जी घर पर हैं (Bhabi Ji Ghar Par Hai) शो टीवी के फेमस कॉमेडी शो में से एक है. ‘भाबी जी घर पर हैं’ के सभी किरदार विभूति नारायण यानी आशिफ शेख (Aasif Sheikh), तिवारी जी यानी रोहिताश्व गौड (Rohitashv Gour), ‘अंगूरी भाभी’ शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) और अनीता भाभी यानी नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) अपने-अपने शानदार अभिनय से लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाए हुए हैं. आज हम आपके लिए लेकर आए हैं Bhabi Ji Ghar Par Hai 22th February 2022 Episode का अपडेट…

आज के एपिसोड की शुरुआत होती है अमाजी और तिवारी से जो कि कीचन में पड़े सभी टमाटर छुपाने में लगे होते हैं. अम्माजी तिवारी से कहती हैं कि थोड़े टमाटर गरीबों को दान दे दो, इतने में सक्सेना जी वहां आ जाते हैं. तिवारी कहता है कि यह भी गरीब हैं तो सक्सेना जी कहते हैं कि मेरे धन के सामने तुम एक भिखारी हो, तभी अंगूरी रसोई में आ जाती है और पूछती है कि आप दोनों यहां क्या कर रहे हैं. अम्माजी कहती हैं नाश्ता बनाने की तैयारी. अंगूरी कहती है कि जब मैं यहाँ हूँ तो मेरी अम्माजी काम नहीं करेगी. अम्माजी कहती हैं कि विभूति के आने पर टमेटो सैंडविच बनाना. अंगूरी हां कर देती है.

उधर विभूति को अनिता का फोन आता है, जिसे देख विभूति को गुस्सा आता है, लेकिन फोन उठाकर प्यार से बोलता है-हैलो डार्लिंग. अनीता कहती है देखो मेरे मेहमान आ रहे हैं और हम बहुत बड़ी डील साइन कर रहे हैं. इससे पहले तुम घर को साफ कर दो और खाना तैयार रखना. जब विभूति बोलता है पैसे तो अनु फोन काट देती है.उधर अम्माजी और तिवारी विभूति का इंतजार कर रहे होते हैं. 

जैसे ही विभूति घर के अंदर आता है तिवारी उसके साथ अच्छा व्यवहार करते हैं. ये देख विभूति कहता है कि तुम संदिग्ध लग रहे हो. तभी अंगूरी वहां आती है और कहती है और सबसे पूछती है क्या नाश्ता करना है तो तिवारी और अम्माजी कहते हैं टमैटो सैंडविच और चीले. अंगूरी किचन में जाकर देखती है तो वहां सभी टमाटर गायब होते हैँ. अंगूरी तिवारी को बताती है तो अम्माजी और तिवारी मिलकर विभूति को टमाटर लेने के लिए बाजार भेज देते हैं.वहीं मार्किट में टीलू भिखारी का भेष बदलकर बैठा होता है.


हप्पू सिंह और मलखान छिप कर विभूति पर नजर रखे होते हैं. जैसे ही विभूति वहां घूमता हुआ पहुंचता है तो टीलू उसके पैरों में गिर जाता है और कहता है कि मुझे पानी दो नहीं तो मैं मर जाऊंगा. विभूति इग्नोर मार देता है, तभी मलखान दौड़ता हुआ सामने से आता है और कहता है कि इसकी मदद करो. भिखारी की वेष में टिलू कहता है कि अगर मैं मर गया तो विभूति मेरी मौत का जिम्मेदाऱ होगा और आखिरी सांस लेता है. विभूति कहता है मैने क्या किया. उधर से हप्पू सिंह आता है और विभूति को अरेस्ट करने लगता है. विभूति कहता है मैने कुछ नहीं किया तो हप्पू सिंह कहता है तुम इसकी मौत के जिम्मेदार हो.पुलिस स्टेशन चलो मैं तुम्हें कानून समझाऊंगा.

विभु पिछले 3 दिनों में जेल में है वहीं हप्पू सिंह और मनोहर वहीं बैठकर थाने में चाय पी रहे होते हैं. विभूति हप्पू से पूछता है कि मेरी गलती क्या है. हप्पू कहता है तुम अपराधी हो, विभु कहता है कि तुम मुझ पर झूठा आरोप लगा रहे हो.तभी विभूति के फोन की घंटी बजती है. विभूति हप्पू सिंह से कहता है कि मुझे दे दो क्योंकि अगर ये अनु का फोन हुआ और उसे भनक भी लग गई कि मैं यहां हूं तो बहुत बुरा होगा. हप्पू सिंह बोलता है वो तुम्हे हत्या के आरोप से बाहर निकाल देगा लेकिन इसकी कीमत 2000 रुपए होगी. विभूति कहता है मेरे पास पैसे नहीं है. हप्पू फोन उठाकर विभूति को दे देता है. फोन पर अनीता विभूति को फिर से याद दिलाती है कि घर पर मेहमान आ रहे है, किसी तरह की गड़बड़ मत करना बाय…

शो में बेरोजगार लेकिन असल ज़िंदगी में ‘भाबी जी घर पर हैं’ के हाईएस्ट पेड एक्टर हैं आसिफ शेख, एक दिन की फीस कर देंगी हैरान!

Watch: आम्रपाली दुबे बनीं ‘गूंजा’ तो निरहुआ बने ‘चंदन’, ‘कौन दिशा में लेके …’ गाने पर भोजपुरी स्टार्स की ये शानदार कैमिस्ट्री न करें मिस !

 

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks